How To

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए – 8 उपाय बताया गया है

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए - 8 उपाय बताया गया है : किसी भी स्त्री को एक सुंदर और हैंडसम पुरुष बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं.

3.8/5 - (5 votes)

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए – 8 उपाय बताया गया है : दोस्तों अक्सर हमारे दिमाग में यह सवाल घूमते रहता है. या प्रश्न आता है कि हम किसी भी विवाहित स्त्री को कैसे पटाए या किसी भी शादीशुदा महिला को कैसे पटाए. आज मैं आप सभी को इस लेख के माध्यम से यही बताने वाला हूं. कि आप कैसे विवाहित स्त्री को पता सकते हैं यह शादीशुदा महिला को आकर्षित कर सकते हैं इसलिए आप इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरूर पढ़ें.

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए - 8 उपाय बताया गया है
विवाहित स्त्री को कैसे पटाए – 8 उपाय बताया गया है

अक्सर हमारे ख्याल में यह सवाल आते रहता है क्या हमारी भी कोई गर्लफ्रेंड होती और हम भी उससे प्यार मोहब्बत करते हैं. तो दोस्तों अब आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि आप इस आर्टिकल के मदद से लड़कियों को भी और शादीशुदा औरतों को भी आसानी से पटा सकते हैं.

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए

महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए आप सभी को 8 उपाय बताया गया है. जिससे आप किसी भी स्त्री या महिला को आकर्षित कर सकते हैं. अगर आप इन तरीकों को फॉलो करेंगे. तो आप बहुत ही जल्दी या बहुत ही आसानी से विवाहित स्त्री को आसानी से पटा सकते हैं.

1. पर्सनालिटी डेवलपमेंट

किसी भी स्त्री को एक सुंदर और हैंडसम पुरुष बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं. इसलिए आपको अपने आप को बहुत ही सुंदर और आकर्षक बनाना पड़ेगा अगर आप किसी भी स्त्री या किसी भी विवाहित स्त्री को अपनी और आकर्षित करना चाहते हैं तो आपको एक अच्छा हैंडसम बनना पड़ेगा.

अगर आप कोई भी कपड़ा पहनते हैं. तो आप उसे अच्छे से जांच लेकर हमारे ऊपर कौन सा कलर का शर्ट टी-शर्ट जच रहा है. उसी के अंदाज से पहने अपने बाल का जो स्टाइल है कटिंग का स्टाइल है वह चेंज करें जो भी आपको सूट करता है. उसी के आधार पर अपने बाल का कटिंग भी रखें.

पर्सनालिटी डेवलपमेंट करने के लिए आपको बहुत सारे टिप्स मिल जाएंगे गूगल पर जहां से आप अपने आप को पर्सनालिटी डेवलपमेंट करके किसी भी विवाहित स्त्री को आसानी से पटा सकते हैं.

2. बात करने के तरीके

अगर आप किसी भी विवाहित स्त्री को या किसी महिला को अपनी और आकर्षित करना चाहते हैं. या पटाना चाहते हैं. तो आपको उसे स्त्री या उसे महिला से अच्छे से बात करना पड़ेगा यानी कोशिश स्त्री को रिस्पेक्ट से बात करना पड़ेगा रिस्पेक्ट देना पड़ेगा.

आप किसी भी स्त्री को अपनी बातों की जाल में भी फंसा कर किसी भी स्त्रियां महिला को आसानी से पटा सकते हैं. क्योंकि अस्तर औरतें बहुत ही ज्यादा इस पुरुष को पसंद करती हैं जो कि उसे अच्छे से बात करते हैं.

3. स्त्री की तारीफ करना

विवाहित स्त्री को पटाने के लिए आपको उसकी तारीफ करनी बहुत ही जरूरी है. अगर आप किसी भी स्त्री या महिला को पटाना चाहते हैं. तो उसकी तारीफ हमेशा करें उसकी सुंदरता की तारीफ करें कि वह बहुत ही अच्छी लगती है.

स्त्री एक्शन सीन पुरुष को ज्यादा पसंद करती है जो कि उसकी सुंदरता की तारीफ करता है. अगर आप किसी भी स्त्री को सुंदरता की तारीफ करें तो बेहद ही वह स्त्री आपके करीब आने लगती है और आपसे प्यार भी करने लगती है. चाहे वह स्त्री उतना सुंदर भी नहीं हो आपको उसकी सुंदरता की तारीफ करना ही करना है.

4. मनोरंजक तरीके से समय दें

अगर आप किसी भी विवाहित स्त्री को पटाना चाहते हैं तो उसे मनोरंजक तरीके से समय दें. उसके साथ अच्छे से बात करें हंसी मजाक करें. रोमांटिक भरी बात करें जो भी उसकी पसंद की चीज हो उसे लाकर दें उसकी रिस्पेक्ट करें.

अक्सर महिला इस पुलिस को ज्यादा पसंद करती है जो उसकी बात को सुनता है उसकी चीज लाकर के देता है इस बात का आपको हमेशा ध्यान में रखना होगा कि कोई भी स्त्री आपसे कुछ भी कह रही है तब कहां में हां मिलना है कैसे करके आप किसी भी स्त्री या विवाहित स्त्री को पटा सकते हैं.

5. रोमांटिक बातचीत करें

अगर आप किसी भी स्त्री को पटाना चाहते हैं यह किसी भी विवाहित स्त्री को पटना चाहते हैं. तो उसके साथ आपको रोमांटिक भरी बातें करनी होगी. क्योंकि रोमांटिक बातें करने से ही किसी भी स्त्री या किसी भी महिला को पटा सकते हैं.

रोमांटिक बातें किसी भी स्त्री और महिला को बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है की पुरुष को ज्यादा पसंद करती है जो कि उनके साथ रोमांटिक भरी बातें करते हैं. ज्यादातर महिला रोमांटिक पुरुष को ही पसंद करते हैं जो कि उसकी बात को सुने और उसके साथ रोमांटिक बातें करें इसलिए आपको किसी स्त्री या महिला को बढ़ाने के लिए रोमांटिक बातें भी करना बेहद जरूरी है.

6. सम्मान करना सीखें

अगर आप किसी भी स्त्री या महिला को पटाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको उसे महिला को इज्जत देना पड़ेगा. बिना इज्जत के बिना रिस्पेक्ट के कोई भी आपको वैल्यू नहीं देगा इसलिए आपको इज्जत देना पड़ेगा अगर आप किसी भी विवाहित स्त्री को पटाना चाहते हैं तो उसकी इज्जत दे. उसके ऊपर गुस्सा ना करें उसकी हर चीज को उसकी हर बात क्यों तारीफ करें.

अक्सर महिला इस पुरुष को ज्यादा पसंद करते हैं जो कि उसकी रिस्पेक्ट करता है यानी कि उसकी इज्जत करता है. अगर कोई भी महिला अगर आपको कुछ छोड़ने के लिए बोले तो आप उसकी बात को रखें उसकी बात को सुने उसे उसकी रिस्पेक्ट होती है और वह बहुत ज्यादा खुश होती है.

7. महिला की बातें ध्यान से सुने.

अगर आप किसी भी स्त्री या किसी को पटाना चाहते हैं. किसी भी महिला को पटाना चाहते हैं. तो आपको महिला की बातें ध्यान से सुनना पड़ेगा कि वह क्या कह रही है. अगर उसकी बात को सुनेंगे तो वह आपसे बहुत जल्दी पट जाएंगे.

अगर आप किसी भी स्त्री की बातें ध्यान से सुनेंगे और उसकी बात को मानेंगे तो वह सूची की कि वह हमारी रिस्पेक्ट कर रहा है इसी की वजह से आप उसे अपनी प्यार में पागल कर सकते हैं और उसे बहुत ही आसानी से पटा सकते हैं.

8. कार्य की प्रशंसा करना

अगर आप किसी भी विवाहित स्त्री या किसी भी स्त्री को पटाना चाहते हैं तो उसके कार्य के प्रशंसा जरूर करें अगर वह कोई भी कार्य कर रही है तो उसकी तारीफ जरुर करें कि वह बहुत ही अच्छा कार्य की है.

स्त्री अक्सर उसी पुरुष को ज्यादा पसंद करती है. जो उसके कार्य को प्रशंसा करता है. उसकी हर बात की प्रशंसा करता है. इसलिए स्त्री की हर बात की प्रशंसा करें चाहे वह कोई भी बात हो.

दोस्तों अगर आप इन 8 तरीकों को अपनाएंगे तो आप बहुत ही आसानी से किसी भी विवाहित स्त्री को पटा सकते हैं.

निष्कर्ष : विवाहित स्त्री को कैसे पटाए

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को इस आर्टिकल में विवाहित स्त्री को कैसे पटाए. आप सभी को 8 तरीका मिल गया होगा. जिसकी मदद से विवाहित स्त्री को आसानी से पटा सकते हैं.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर के आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं ऐसी जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

यह पोस्ट भी पढ़े –

Garib Ladki GF Kaise Banaye | गरीब लड़की को गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x