Dating AppsGirls App

सभी लड़कियों के नंबर 2 | सभी लड़कियों के नंबर

सभी लड़कियों के नंबर 2 | सभी लड़कियों के नंबर : सोनम, +915699009112 ; शोभा, +914500901123 ; मिष्टी, +913420090911

3.6/5 - (10 votes)

हेलो दोस्तों स्वागत है. आप सभी को इस आर्टिकल में दोस्तों और आप भी सभी लड़कियों के नंबर 2 खोज रहे हैं. तो आज मैं आप सभी को बताने वाला हूं कि आप किस प्रकार का सभी लड़कियों के नंबर 2 ले सकते हैं. अगर आप लड़कियों के नंबर की तलाश में हैं. और आपको लड़कियों का नंबर नहीं मिल पा रहा है. तो दोस्तों आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. आज किस आर्टिकल में आपको सभी लड़कियों का नंबर की लिस्ट देने वाला हूं जहां से आप लड़कियों के नंबर की लिस्ट निकाल सकते हैं.

सभी लड़कियों के नंबर 2 | सभी लड़कियों के नंबर

सभी लड़कियों के नंबर लिस्ट निकालने के लिए आप इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ें. इस आर्टिकल में आपको स्टेप बाय स्टेप बताया गया है. कि आप किस प्रकार से लड़कियों के नंबर की लिस्ट निकाल सकते हैं. और आप उनसे दोस्ती या फ्रेंडशिप या गर्लफ्रेंड बना सकते हैं इसलिए नीचे दिए गए सारे स्टेप को ध्यान से पढ़ें और फॉलो करें.

सभी लड़कियों के नंबर 2

लड़कियों के नाम मोबाइल नंबर
सोनम +915699009112
शोभा +914500901123
मिष्टी +913420090911
काजल +914500900123
सबनम +914390092345
जानवी +915400901123
प्रीति +914533210909
नैना +915488900123
मोहिनी +915430090112
सोनाली +914530090112
सभी लड़कियों के नंबर 2
सभी लड़कियों के नंबर 2 | सभी लड़कियों के नंबर

Note: 🚫 – दोस्तों आप सभी को ऊपर जो नंबर दिए गए हैं. यह एग्जांपल के तौर पर आपको बताया गया है. कुछ इस प्रकार के नंबर आप निकल सकते हैं. लड़कियों के नंबर की लिस्ट निकाल सकते हैं. यह आपको एग्जांपल के तौर पर बताया गया है इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें.

आपको अलग-अलग वेबसाइट पर कुछ इसी प्रकार के नंबर दिए रहते हैं जो की फ्रॉड नंबर आते हैं. जहां प्यार आप फस जाते हैं. और आपके साथ धोखा किया जाता है. आपसे कुछ पैसे लेकर के ठग लेते हैं और आपका काम में नहीं बनता है इसलिए ऐसे नंबर के चक्कर से बच कर रहे हैं.

Real Girl Phone Number लेना चाहते हैं. और लड़कियों के नंबर की लिस्ट निकालना चाहते हैं. सभी लड़कियों का मोबाइल नंबर तो आपको नीचे कुछ तरीके बताएगी है. जहां से आप रियल गर्ल्स फोन नंबर ले सकते हैं. इसलिए नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़े. और समझने की कोशिश करें.

सभी लड़कियों के नंबर

1. सभी लड़कियों के नंबर लेने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है और सर्च बॉक्स में GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर देना है.

2. सबसे पहले नंबर पर आपको यह एप्लीकेशन देखा जाएगा जो कि हरा कलर का होगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है.

3. App ऐप ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन देखेंगे फर्स्ट ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और सेकंड ऑप्शन लेट नंबर.

4. सभी लड़कियों का मोबाइल नंबर की लिस्ट निकालने के लिए आपको फर्स्ट ऑप्शन सेलेक्ट करना है लड़की का नंबर खोजो उसके ऊपर क्लिक करें.

5. अब आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको वही मोबाइल नंबर डालना है जो आपके मोबाइल फोन में एक्टिव है.

6. मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको फीमेल सेलेक्ट कर देना है फीमेल सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे क्रिएट का बटन दिखाई देगा क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

7. जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में सभी लड़कियों का नंबर से हो जाएगा आप उनसे बात कर सकते हैं.

8. सभी लड़कियों के नंबर की लिस्ट निकालने के लिए आपको अपने व्हाट्सएप के कांटेक्ट को ओपन करना है और एक बार रिफ्रेश करना है.

9. व्हाट्सएप के कांटेक्ट को रिफ्रेश करने के बाद आप देखेंगे कि सभी लड़कियों का मोबाइल नंबर का लिस्ट आपके सामने होगा और आप उनमें से सेलेक्ट कर किसी भी लड़की के पास मैसेज या चैट कर सकते हैं.

Ladkiyon KI Mobile Number KI List

Ladkiyon KI Mobile Number KI List निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर को ओपन करना है और सर्च बॉक्स में GF Number App लिखकर सर्च कर देना है सर्च करते ही फर्स्ट नंबर पर एप्लीकेशन दिखेगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है.

1. एप्लीकेशन इंस्टॉल करने के बाद सभी परमिशन आलो करके उसे ओपन करें.

2. एप्लीकेशन ओपन होने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

3. Ladkiyon KI Mobile Number KI List निकालने के लिए आपको पहले ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो पर क्लिक करें.

सभी लड़कियों के नंबर 2 | सभी लड़कियों के नंबर

4. अब आपके दर्शन को मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको अपने मोबाइल के फोन नंबर को डाल देना है जो आपके मोबाइल फोन में एक्टिव है.

5. नंबर डालने के बाद सभी लड़कियों की मोबाइल नंबर की लिस्ट निकालने के लिए फीमेल सेलेक्ट करना है. और क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

6. क्रिकेट वाले बटन पर क्लिक करने के बाद आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में लड़कियों के नंबर की लिस्ट से हो जाएगी जहां से आप उनसे बात कर सकेंगे.

7. इस एप्लीकेशन की मदद से आप अलग-अलग राज्य की लड़कियों का भी नंबर निकाल सकते हैं. और सभी लड़कियों का मोबाइल नंबर सभी लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर सभी लड़कियों का कांटेक्ट नंबर सभी लड़कियों का नंबर लिस्ट निकाल सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

Single Girl WhatsAppNumber 2024 | सिंगल लड़की का व्हाट्सएप नंबर

Raat Wali Ladkiyon KE Number | रात वाली लड़कियों के नंबर

देने वाली लड़कियों के नंबर | Dene Wali Ladkiyon KE Number

इंडियन लड़कियों के नंबर | Indian Ladkiyon Ke Number

Disclaimer:

Note: 🚫 – दोस्तों GF Number App यह एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है. इस एप्लीकेशन की मदद से आप एक नंबर से कई सारे नंबर को निकाल सकते हैं. यह एप्लीकेशन आता कोई लड़की का नंबर देता है ना है. किसी व्यक्ति का यह सिर्फ एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है.

अगर आप इस एप्लीकेशन की मदद से कोई भी नंबर निकलते हैं. और किसी भी व्यक्ति के पास कॉल या मैसेज करते हैं. तो उसे अच्छे से बात करें एक दोस्त की तरह बात करें अन्यथा वह व्यक्ति आपके खिलाफ शिकायत दर्ज भी कर सकता है. इसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे इसलिए हमेशा सतर्क रहें. और सावधान रहें और इस एप्लीकेशन को अच्छे से इस्तेमाल करें.

हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं. ना ही प्रमोट करते हैं. किसी भी एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने से पहले उसके बारे में अच्छे से जांच कर ले उसके बारे में अच्छे से जानकारी ले लें. उसके बाद ही किसी भी एप्लीकेशन को इस्तेमाल करें.

निष्कर्ष: सभी लड़कियों के नंबर 2

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार All Girls Number List मिल चुका होगा क्योंकि इस आर्टिकल में हम पूरी जानकारी के साथ बताएं कि आपको किस तरह से सभी खूबसूरत लड़कियों का नंबर 2 कैसे लेना है.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर के आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं. ऐसे ही जानकारी पता रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x