Girls App

एमपी की लड़कियों के नंबर | MP KI Ladkiyon KE Number

एमपी की लड़कियों के नंबर | MP KI Ladkiyon KE Number : सुनीता, +914908999890 ; मोनिका, +915400091234 ; बबिता, +914300989878

4.4/5 - (7 votes)

एमपी की लड़कियों के नंबर | MP KI Ladkiyon KE Number : दोस्तों अगर आप भी एमपी के लड़कियों के मोबाइल नंबर लेना चाहते हैं. तो आज मैं आप सभी को इस आर्टिकल में बताने वाला हूं. कि आप कैसे एमपी के लड़कियों के मोबाइल नंबर एमपी के लड़कियों के नंबर एमपी के लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे ले सकते हैं. इसलिए इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरूर पढ़ें.

एमपी की लड़कियों के नंबर | MP KI Ladkiyon KE Number

अगर आप एमपी के रहने वाले हैं. अगर आप एमपी में रहकर लड़कियों के मोबाइल नंबर ढूंढ रहे हैं. तो आप सभी को इस आर्टिकल में कुछ तरीका बताया गया है. जिसकी मदद से आप बी की लड़कियों के मोबाइल नंबर एमपी के लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर आसानी से निकाल सकते हैं. और उनसे बात कर सकते हैं.

एमपी की लड़कियों के नंबर

नाम नंबर
सुनीता +914908999890
मोनिका +915400091234
बबिता +914300989878
आरती +915400921234
सुष्मा +915499009112
सोनी +915699110010
रानी +913990922123
काजल +915688123210
पुनिता +915622300923
माहि +914599091123
एमपी की लड़कियों के नंबर | MP KI Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 – दोस्तों आप सभी को जितने भी ऊपर नंबर दिए गए हैं. ये एग्जांपल के तौर पर नंबर बताया गया है. कृपया करके आप इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें.

अगर आप चाहते हैं कि आप रियल लड़कियों के नंबर लेना वह भी एमपी के लड़कियों के नंबर तो आप सभी को नीचे कुछ तरीका बताया गया है जिसकी मदद से आप रियल नंबर ले सकते हैं इसलिए आप ध्यान से पढ़ें और समझने की कोशिश करें.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

लड़कियों के फोन नंबर और फोटो | Ladkiyon KE Phone Number Aur Photo

Ladki SE Baat Karne Wala Apps Download

Raat Wali Ladkiyon KE Number | रात वाली लड़कियों के नंबर

देने वाली लड़कियों के नंबर | Dene Wali Ladkiyon KE Number

एमपी की लड़कियों के नंबर

1. एमपी की लड़कियों के नंबर लेने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर दें.

2. सबसे पहले नंबर पर आपको एप्लीकेशन देखे जाएगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल करें और ओपन करें.

3. एप्लीकेशन ओपन करने के बाद आपको तो ऑप्शन दिखाई देगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

4. आपको सबसे पहले वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो पर क्लिक करें.

5. अब आपके सामने 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा अगर आप एमपी के रहने वाले हैं तो आपको एमपी का ही मोबाइल नंबर डालना है.

6. मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको फीमेल सेलेक्ट करना है और आप जितना भी एमपी की लड़कियों का मोबाइल नंबर निकालना चाहते हैं आपको लिख देना है जैसे की 50 या 100.

7. अब आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है जैसे ही कि आप की रेट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में लड़कियों का नंबर से हो जाएगा.

8. इसी तरीके से आप एमपी की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर एमपी की लड़कियों का मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं.

9. सेव किए हुए नंबर को आप डिलीट भी कर सकते हैं डिलीट करने के लिए आपको फिर से एप्लीकेशन को ओपन करना है और डिलीट नंबर पर क्लिक करके डिलीट कर सकते हैं.

MP KI Ladkiyon KE Number

1. MP KI Ladkiyon KE Number निकालने के लिए गूगल के प्ले स्टोर से GF Number Aap को अपने फोन में इंस्टॉल करें और उसे ओपन करें.

2. अब आपको दो ऑप्शन दिखेगा लड़की का नंबर खोजो और डिलीट नंबर आपको फर्स्ट वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो पर क्लिक करना है.

3. एमपी के एमपी के लड़कियों के नंबर खोजने के लिए 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालें जो कि मोबाइल नंबर एमपी का होना चाहिए उसके बाद फीमेल सेलेक्ट करें. और क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करें आपके व्हाट्सएप में एमपी के लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर से हो जाएगा जहां से आप उनसे बात कर सकते हैं.

4. Save किए हुए नंबर को डिलीट करने के लिए आप फिर से इस एप्लीकेशन पर जाएं और डिलीट नंबर पर क्लिक करके नंबर को डिलीट कर सकते हैं.

5. एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके भी आप डायरेक्ट एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं.

एमपी की लड़कियों के नंबर | MP KI Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 दोस्तों हम किसी भी एप्लीकेशन या वेबसाइट का बढ़ावा नहीं देते हैं अगर आप किसी भी एप्लीकेशन के इस्तेमाल करते हैं तो इसके जिम्मेवारी सिर्फ आपके ऊपर है अगर आप किसी भी व्यक्ति के पास नंबर से मैसेज या कॉल करेंगे तो आप उनसे अच्छे से रिस्पेक्ट से बात करें.

एप्लीकेशन के बारे में मैं आप सभी को बताया हूं वह एक ऑटोमेटिक नंबर जनरेट करने वाला एप्लीकेशन है जहां की आपको कुछ नंबर लड़कों को भी मिल सकते हैं इसलिए आप ध्यान रखें और जिससे आप बात करते हैं उनसे एक दोस्त की तरह ही बात करें ना कि बॉयफ्रेंड की तरह.

निष्कर्ष : एमपी की लड़कियों के नंबर

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार एमपी की लड़कियों का मोबाइल नंबर कैसे निकालना है एमपी वाली लड़कियों की व्हाट्सएप नंबर कैसे निकालना है आपको पता चल गया होगा.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर कहते रहते हैं ऐसे ही जानकारी बातें रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x