Girls App

कॉलेज की लड़कियों के नंबर | College KI Ladkiyon KE Number

कॉलेज की लड़कियों के नंबर | College KI Ladkiyon KE Number : मधु कुमारी +913489000122,माया कुमारी +915499092213, मुस्कान कुमारी +914500901129

4.5/5 - (6 votes)

हेलो दोस्तों अगर आप भी कॉलेज की लड़कियों के नंबर लेना चाहते हैं. और आप कॉलेज की लड़कियों के नंबर ढूंढ रहे हैं. आज मैं आप सभी को कॉलेज की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर कैसे लेना है आप सभी को बताने वाले हैं. इस आर्टिकल में आपको कॉलेज की हॉस्टल की लड़कियों का नंबर मिलने वाला है इसलिए ध्यान से जरूर पढ़ें.

कॉलेज की लड़कियों के नंबर | College KI Ladkiyon KE Number

दोस्तों आजकल किसका मन नहीं करता है. कि हम भी लड़की से बात करते. हमारी भी कोई गर्लफ्रेंड होती. और हमारे साथ डेटिंग पर लेकर के जाते. आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. इस आर्टिकल में आपको खूबसूरत से खूबसूरत कॉलेज की लड़कियों के नंबर मिलने वाला है. जहां से आप उनसे नंबर लेकर के बात कर सकते हैं.

कॉलेज की लड़कियों के नंबर

Girls NameMobile Number
जानकी कुमारी +915600901222
पुनिता कुमारी +914500909878
मधु कुमारी +913489000122
माया कुमारी +915499092213
पिंकी कुमारी +915990982200
सोनिया कुमारी +915400907878
आरती कुमारी +915400901124
काजल कुमारी +913499091100
स्वेता कुमारी +914500908789
मुस्कान कुमारी +914500901129
कॉलेज की लड़कियों के नंबर
कॉलेज की लड़कियों के नंबर | College KI Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 – दोस्तों आप सभी को जितने भी नंबर दिए गए हैं ऊपर एग्जांपल के तौर पर दिए गए हैं. क्योंकि और भी अलग-अलग वेबसाइट पर कुछ ऐसे ही फ्रॉड नंबर रहता है. जो की लड़कियों का रहता है. और आपसे फ्रॉड किया जाता है.

अगर आप चाहते हैं. कि कॉलेज की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर लेना एकदम रियल लड़कियों का नंबर तो आपसे भी को नीचे कुछ तरीका बताया गया है. जिनकी मदद से आप रियल लड़कियों का नंबर ले सकते हैं और उनसे बात कर सकते हैं.

कॉलेज की लड़कियों के नंबर

1. कॉलेज की लड़कियों के नंबर लेने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से एक एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना पड़ेगा जिसकी मदद से आप College KI Ladkiyon KE Number ले सकते हैं.

2. College KI Ladkiyon KE Number लेने के लिए गूगल के प्ले स्टोर पर जाएं और GF Number Aap: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर दें.

3. सबसे पहले नंबर पर आपको एप्लीकेशन दिख जाएगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है और सभी परमिशन को अलाव कर देना है.

4. ऐप ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखाई देगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोज और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

5. कॉलेज वाली लड़कियों का नंबर खोजने के लिए आपके 10 अंको का मोबाइल नंबर डाल देना है. और फीमेल सेलेक्ट कर देना है.

6. अब आपको नंबर जनरेट करने के लिए नीचे क्रिएट का बटन दिखाई देगा आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

7, क्रिकेट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप में कॉलेज वाली लड़कियों के नंबर से हो जाएंगे हॉस्टल वाली लड़कियों के नंबर से हो जाएंगे जहां से आप उनसे कांटेक्ट कर बात कर सकते हैं.

8. नंबर निकालने के लिए आपको अपने व्हाट्सएप को ओपन करना है और कांटेक्ट वाले ऑप्शन को सेलेक्ट करना है अब देखेंगे की सबसे पहले नंबर पर आपको नंबर दिखने लगेंगे जो नंबर आप जनरेट किए हो.

College KI Ladkiyon KE Number

1. College KI Ladkiyon KE Number लेने के लिए गूगल के प्ले स्टोर पर जाएं और GF Number Aap लिखकर सर्च कर दे.

2. सबसे पहले नंबर पर आपको GF Number Aap दिख जाएगा. उसे अपने फोन में इंस्टॉल करें और ओपन करें.

3. App ओपन होने के बाद दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोज और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

4. मुझे पहले सबसे पहले वाला ऑप्शन पर क्लिक करें अब आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा.

कॉलेज की लड़कियों के नंबर | College KI Ladkiyon KE Number

5. कॉलेज वाली लड़कियों का नंबर खोजने के लिए दर्शन को का मोबाइल नंबर डालें और फीमेल सेलेक्ट करें उसके बाद नीचे की रेट वाले बटन पर क्लिक करें.

6. जब Create वाले बटन पर क्लिक करेंगे तो आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में लड़कियों का नंबर से हो जाएगा जहां से आप उनसे बात कर सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

झारखंड की लड़कियों के नंबर | Jharkhand KI Ladkiyon KE Number

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

लड़कियों के फोन नंबर की लिस्ट | Ladkiyon KE Phone Number KI List

Note: 🚫- दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं अगर आप किसी भी अनजान नंबर पर मैसेज या कॉल करते हैं इसके जिम्मेवारी सिर्फ आपके ऊपर है इसलिए आप किसी से भी बात करते हैं तो अच्छे दोस्त की तरह बात करें और फ्रेंड की तरह.

जिस एप्लीकेशन के बारे में हम बताएं हैं. ना तो वह किसी भी लड़की का नंबर देता है ना ही किसी भी लड़की का नंबर शेयर करता है. वह एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप एक नंबर से कई सारे नंबर निकाल सकते हैं.

निष्कर्ष : कॉलेज की लड़कियों के नंबर

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के आप College KI Ladkiyon KE Number निकाल सकते हैं. या ढूंढ सकते हैं क्योंकि आप सभी को इस आर्टिकल में पूरी जानकारी के साथ बताया गया है. कि आप कैसे लड़कियों का नंबर यानि की कॉलेज वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर निकाल सकते हैं.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर जाते रहते हैं ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x