AppsHow To

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “veestrit”

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit" : आप designer tools pro एप्लीकेशन की मदत से नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं।

Rate this post

हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी को हमारे इस पोस्ट पर दोस्तों आज मैं आप सभी को बताने वाला हूं कि आप कैसे नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “veestrit” एप्लीकेशन के द्वारा आप लगा सकते हैं।

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit"
नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “veestrit”

दोस्तों आप सभी को नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगाने के लिए आपको एक एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना पड़ेगा तभी जाकर के आप जो हैं उसे नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं। आज मैं आप सभी को इस पोस्ट में बहुत सारे तरीके बताऊंगा जिसकी मदद से नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “veestrit” लगा सकते हैं।

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “veestrit”

नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगाने के लिए आप सभी को veestrit एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की कोई जरूरत नहीं है दोस्तों वितरित एक वेबसाइट है जहां पर आप सभी को नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगे इसके बारे में जानकारी दिया जाता है।

आप सभी को नोटिफिकेशन अपना फोटो लगाने के लिए गूगल के प्ले स्टोर से designer tools pro एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना पड़ेगा उसकी मदद से ही आप नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं।

designer tools pro एक एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं। इस एप्लीकेशन को ओपन करने के बाद आप सभी को फोटो सेलेक्ट करने का ऑप्शन दिया जाता है जिसकी मदद से आप अपने नोटिफिकेशन बार में कोई भी फोटो को लगा सकते हैं। आप designer tools pro एप्लीकेशन की मदत से नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं।

DOWNLOAD

2. नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “veestrit”

नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगाने के लिए आप सभी को गूगल के प्ले स्टोर से One Shade: Custom Note:ification एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है।

एप्लीकेशन को इंस्टॉल करते ही आप सभी को एक सेटिंग का ऑप्शन मिलेगा। सेटिंग वाले ऑप्शन पर क्लिक करते ही आप सभी को सिलेक्ट फोटो वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

सिलेक्ट फोटो वाले ऑप्शन पर क्लिक करते ही आप सभी को brightness कम या ज्यादा करने का ऑप्शन भी दिया जाता है। कि आप कितना ब्राइटनेस में अपना नोटिफिकेशन का फोटो सेलेक्ट करना चाहते हैं। आप One Shade एप्लीकेशन की मदद से बहुत ही आसानी से नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं।

DOWNLOAD

3. नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “veestrit”

नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगाने के लिए आपको अपने मोबाइल की सेटिंग में जाना है। सेटिंग में जाने के बाद आप सभी को थीम वाले ऑप्शन पर चले जाना है। आप अपने मोबाइल का थीम चेंज करके भी आप नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं।

आपके मोबाइल में फोटो कलर वाला थीम को इंस्टॉल कर लेना है उसके बाद आप सभी को फोटो डालने का ऑप्शन दिया जाएगा। थिस भी थीम को आप इंस्टॉल करेंगे इस थीम में आपको फोटो डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आप सभी को जो भी फोटो अपने नोटिफिकेशन में लगाना है आपको क्लिक कर देना है क्लिक करने के बाद आपका फोटो नोटिफिकेशन में से हो जाएगा।

नोटिफिकेशन में फोटो लगाने के लिए आपको अपने मोबाइल का सेटिंग में जाकर के नोटिफिकेशन वॉलपेपर थीम को इंस्टॉल कर लेना है और आपको एक फोटो सेलेक्ट कर लेना है जिस फोटो को आप लगाना चाहते हैं आप बहुत ही आसानी से नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं।

यह पोस्ट भी पढ़े –

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “Veestrit” | Note:ification Mein Apna Photo Kaise Lagaen | “Veestrit”

WhatsAppCall Bomber Online | WhatsAppCall Bomber

Chalu Ladkiyon KE Number | चालू लड़कियों के नंबर

1 Number SE 2 WhatsAppKaise Chalaye | एक नंबर से दो व्हाट्सएप कैसे चलाएं

निष्कर्ष : नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “veestrit”

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। “veestrit” के द्वारा आप कैसे लगा सकते हैं आप सभी को बस एक एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना पड़ेगा उसकी मदद से आप आसानी से लगा सकते हैं।

दोस्तों इस पोस्ट में मैं यह भी बताया है कि आप कैसे ही अपने मोबाइल के सेटिंग में थीम को चेंज करके भी नोटिफिकेशन में अपना फोटो लगा सकते हैं।

हम अपने वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर के आते रहते हैं इसी तरह की जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x