Girls App

पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर | Pakistani Ladkiyon KE Number

पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर | Pakistani Ladkiyon KE Number : अराफा, +923478909812 ; फातिमा, +924567654345 ; राकिया, +923900981123

4.2/5 - (18 votes)

हेलो दोस्तों अगर आप अभी पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर लेना चाहते हैं. और आप उनसे बात करना चाहते हैं. तो आज मैं आपसे भी कोई आर्टिकल में बताने वाला हूं कि आप किस तरह से पाकिस्तान लड़कियों के नंबर आप अपने मोबाइल से निकाल सकते हैं.

पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर | Pakistani Ladkiyon KE Number

Pakistani Ladkiyon KE Number लेने के लिए आप सभी को इस आर्टिकल में कुछ तरीका बताया गया है. जिसकी मदद से आप पाकिस्तान की लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर आसानी से निकाल सकते हैं. बस आपको इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ लेना.

पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर

लड़कियों के नाम मोबाइल नंबर
अराफा+923478909812
फातिमा+924567654345
राकिया+923900981123
फरीदा+925677890987
अमीरा+924554234546
सादिया+925665423456
हबीबा+924009812340
हीना+925669009876
जैस्मिन+924556897654
करीमा+925699098765
पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर | Pakistani Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 दोस्तों यह नंबर आप सभी को एग्जांपल के तौर पर बताया गया है कृपया करके इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें इसके बावजूद भी अगर आप कॉल या मैसेज करेंगे तो इसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे ना कि हम.

अगर आप रियल पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर निकाल चाहते हैं. तो आपको कुछ तरीके बताए गए हैं. उसके लिए आपको एक एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना पड़ेगा. जिसकी मदद से आप पाकिस्तान लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर या मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं इसलिए नीचे दिए गए निम्नलिखित स्टेप को फॉलो करें और समझने की कोशिश करें.

पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर

1. पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर GF Number App: Ladki Ka Number ऐप अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है.

2. ऐप इंस्टॉल होने के बाद उसे ओपन करें आपको दो ऑप्शन दिया जाएगा. पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो, और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

3. आपको सबसे पहले वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोज वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है आपको कंट्री सेलेक्ट करने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको पाकिस्तान वाली कंट्री सेलेक्ट कर लेना है.

4. अब आपके सामने पाकिस्तान नंबर के लिए मांगा जाएगा आपको पाकिस्तानी नंबर डाल देना है अगर आप पाकिस्तानी नंबर आपके पास नहीं है. तो आप गूगल पर पाकिस्तानी नंबर लिखकर सर्च कर सकते हैं. आपको पाकिस्तान का नंबर मिल जाएगा.

5. नंबर डालने के बाद आपको फीमेल वाले ऑप्शन पर सेलेक्ट कर देना है. फीमेल वाले ऑप्शन पर सेलेक्ट करते ही आपको नीचे क्रिएट का बटन दिखाई देगा उसके ऊपर क्लिक कर देना है.

6. क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप में पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर से हो जाएंगे उसमें से कुछ लड़कियों को भी नंबर रहेंगे इसलिए आप लड़कियों से बात करने से पहले या किसी भी अनजान नंबर से बात करने से पहले एक दोस्त की तरफ बात करें और अच्छे से बात करें.

7. इसी तरह से आप एक एप्लीकेशन की मदद से पाकिस्तान लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर या मोबाइल नंबर आसानी से निकाल सकते हैं.

8. एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आप गूगल का प्ले स्टोर पर जाएं और एप्लीकेशन को डाउनलोड करें. या डायरेक्ट ही डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं.

Pakistani Ladkiyon KE Number

1. Pakistani Ladkiyon KE Number निकालने के Google Play Store से GF Number App इंस्टॉल करें उसके बाद उसे ओपन करें.

2. ऐप ओपन होने के बाद दो ऑप्शन दिया जाएगा पहला ऑप्शन Ladki Ka Number Khojo और दूसरा ऑप्शन Delete Number.

3. पहला ऑप्शन Ladki Ka Number Khojo पर क्लिक करें और Country सेलेक्ट करें.

4. अगर आप पाकिस्तान की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर या मोबाइल नंबर निकालना चाहते हैं तो आपको पाकिस्तान की कंट्री सेलेक्ट कर लेना है.

पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर | Pakistani Ladkiyon KE Number

5. अब आपके मोबाइल नंबर डालना है जो कि मोबाइल नंबर पाकिस्तान की ही होनी चाहिए.

6. मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको फीमेल सेलेक्ट कर लेना है और क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

7. क्रिकेट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप में पाकिस्तानी लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर पाकिस्तानी लड़कियों के मोबाइल नंबर से हो जाएंगे.

8. लड़कियों से बात करने से पहले आपको एक दोस्त की तरह बात कर लेना है एक अच्छे फ्रेंड की तरह बात करना है ना की गर्लफ्रेंड की तरह.

9. अगर आप लड़कियों से अच्छे से बात नहीं करेंगे तो वह आपको ब्लॉक भी कर सकते हैं और आपका मैसेज का जवाब ही नहीं देंगे.

10. इसी प्रकार आप पाकिस्तान लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर या पाकिस्तानी लड़कियों के मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं. अगर आप पाकिस्तान के रहने वाले हैं. तो इस तरीके का अपना करके भी आप आसपास की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर या मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

इंडियन लड़कियों के नंबर | Indian Ladkiyon Ke Number

देने वाली लड़कियों के नंबर | Dene Wali Ladkiyon KE Number

निष्कर्ष : पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर

दोस्तों मास करते हैं कि हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार आप पाकिस्तान लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर आसानी से निकाल सकते हैं.

दोस्तों हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर क्या आते रहते हैं. वैसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारी वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x