Dating AppsGirls App

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number : जानवी, +912399098789 ; पायल, +915667000912 ; नित्या, +913400909112

4.1/5 - (29 votes)

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number : दोस्तों अगर आप अभी यूपी के लड़कियों के नंबर निकालना चाहते हैं. या यूपी के लड़कियों का नंबर ढूंढ रहे हैं. तो आज मैं आप सभी को में यूपी वाले लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर यूपी वाले लड़कियों के मोबाइल नंबर फोन नंबर सभी कुछ आप सभी को इस आर्टिकल में देने वाले हैं. इसलिए आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरूर पढ़ें.

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

अगर आप यूपी के रहने वाले हैं और चाहते हैं. कि काश हमें भी कोई यूपी की लड़की मिल जाती और गर्लफ्रेंड बन जाती है. जिससे हम बात करते हैं तो दोस्तों आज मैं आप सभी को कुछ ऐसा तरीका बताने वाला हूं. जिसकी मदद से आप अपनी आसपास के ही अपने गांव के ही यूपी के लड़कियों के नंबर का व्हाट्सएप नंबर ढूंढ सकते हैं. बस आपको इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ना है और समझना है.

यूपी की लड़कियों के नंबर

नाम नंबर
जानवी +912399098789
पायल +915667000912
नित्या +913400909112
सलेहा +914588998123
पुष्पा +914588009123
पूनम +914599098123
अंजना +915499091234
अक्षरा +915466789987
रुपाली +914511232212
जानकी +914588900923
यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 – दोस्तों पर जितने भी नंबर दिए गए हैं यह सिर्फ एग्जांपल के तौर पर आपको दिए गए हैं. कुछ ऐसे ही फ्रॉड नंबर आपको अलग-अलग वेबसाइट पर मिल जाते हैं जहां से आप उनसे बात कर फस जाते हैं. इसलिए ऐसे नंबर से बचकर रहें. आप इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें अगर करते हैं. तो इसके जिम्मेवारी सिर्फ आपके ऊपर है ना कि हमारे ऊपर क्योंकि हमें सिर्फ सही जानकारी देना काम है.

अगर आप रियल यूपी की लड़कियों के नंबर लेना चाहते हैं यूपी की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर लेना चाहते हैं. तो आपको कुछ तरीके नीचे बताए गए हैं. जहां से आप रियल यूपी के लड़कियों का नंबर निकाल सकते हैं.

यूपी की लड़कियों के नंबर

1. यूपी की लड़कियों के नंबर निकालने के लिए गूगल के प्ले स्टोर पर जाएं और GF Number Aap: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर दें.

2. सबसे पहले नंबर पर आपको GF Number Aap: Ladki Ka Number ऐप दिखेगा उसे इंस्टॉल करें.

3. App ओपन करें आपको दो ऑप्शन दिखाई देगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

4. पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो पर क्लिक करें और 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालकर फीमेल सेलेक्ट करें.

5. आपको कितने अप लड़कियों के मोबाइल नंबर चाहिए या व्हाट्सएप नंबर आपको डाल देना है जैसे की 50 या 100.

6. अब आपको नीचे क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप में यूपी के लड़कियों का मोबाइल नंबर व्हाट्सएप नंबर से हो जाएगा.

7. आप चाहे तो उनसे व्हाट्सएप्प चैट द्वारा बात कर सकते हैं व्हाट्सएप वीडियो कॉल द्वारा बात कर सकते हैं यह चाहे तो आप ऑडियो कॉल से भी बात कर सकते हैं.

Note: 🚫 – दोस्तों ध्यान दें कि यह एप्लीकेशन एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर है जो कि आपका लोकेशन के अनुसार ही नंबर को जनरेट करता है. भाई मिस्टेक कभी-कभी लड़कों का भी नंबर यह जनरेट कर लेता है इसलिए आप किसी भी अनजान व्यक्ति से किसी भी अनजान नंबर पर मैसेज करते हैं तो उन्हें अच्छे से रिस्पेक्ट से बात करें और उनके आदर करें.

अगर आप अच्छे से बात नहीं करेंगे तो हो सकता है. वह आपके खिलाफ कोई कार्रवाई कर दें तो इसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे ना कि हम क्योंकि आपके नंबर द्वारा ही उनके नंबर पर कोई मैसेज या कांटेक्ट जाएगा इसलिए हमेशा ध्यान रखें. और सोच समझकर एप्लीकेशन का इस्तेमाल करें.

Up KI Ladkiyon KE Number

1. Up KI Ladkiyon KE Number लेने के लिए Google के प्ले स्टोर को ओपन करें और GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर दें.

2. आपके सामने ग्रीन कलर का एप्लीकेशन दिखाई देगा उसे इंस्टॉल करें और ओपन करें.

3. ऐप को ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखाई देगा पहले वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो वाले ऑप्शन पर क्लिक करें.

4. अब आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको वही नंबर डालना है जो आपके मोबाइल फोन में एक्टिव है.

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

5. मोबाइल नंबर डालने के बाद फीमेल ऑप्शन सेलेक्ट करें और जितने भी आपको नंबर चाहिए नंबर का मात्रा सेलेक्ट करें जैसे की 50 या 100.

6. नंबर सेलेक्ट करने के बाद आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है. उसके बाद आपके व्हाट्सएप में यूपी के लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर से हो जाएगा यूपी के लड़कियों का मोबाइल नंबर से हो जाएगा जिसे आप कांटेक्ट कर बात कर सकते हैं.

Note: 🚫- दोस्तों यह एप्लीकेशन ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है ना किया कोई लड़की का नंबर आपको देता है इसी में से ढूंढ कर खोज कर आप किसी लड़की का नंबर निकाल सकते हैं और आप उनसे बात कर सकते हैं.

किसी भी अनजान नंबर से बात करने से पहले एक अच्छे इंसान की तरह बात करें अच्छे दोस्त की तरह बात करें ना की गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की तरह क्योंकि यह एप्लीकेशन ऑटोमेटिक नंबर जनरेटर एप्लीकेशन है.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

लड़कियों के फोन नंबर और फोटो | Ladkiyon KE Phone Number Aur Photo

देने वाली लड़कियों के नंबर | Dene Wali Ladkiyon KE Number

वीडियो कॉल नंबर | Video Call Number

Chalu Ladkiyon KE WhatsAppNumber | चालू लड़कियों के नंबर

निष्कर्ष : यूपी की लड़कियों के नंबर

दोस्तों हम आशा करते हैं. कि हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार आप इस आर्टिकल के माध्यम से यूपी की लड़कियों के नंबर यूपी की लड़कियों के मोबाइल नंबर यूपी वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर उत्तर प्रदेश की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर आप आसानी से निकाल सकते हैं.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर क्या आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं. ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारी वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x