Dating AppsGirls App

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye : पूजा कुमारी +919009887876 आरती कुमारी +917787778989

4/5 - (66 votes)

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye : दोस्तों शादी विवाह करना एक खेल नहीं है दोस्तों अगर आप किसी भी लड़की से शादी करते हैं तो आपकी जीवन साथी होती है आप दोनों का संबंध जिंदगी भर का रहता है अगर आप किसी से शादी कर रहे हैं। या किसी से शादी करना चाहते हैं। तो उसके लिए उसे लड़की के बारे में या उसे लड़के के बारे में अच्छा से जान लेना चाहिए कि वह लड़की या लड़का कैसा है।

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye
शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye

अगर आप गूगल पर शादी के लड़कियों का नंबर ढूंढ रहे हैं। कि हमें लड़कियों का नंबर मिल जाएगा और हम उससे शादी कर लेंगे तो दोस्तों कई बार अक्सर फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी दोस्ती बनाकर बहुत सारे लड़कियों से शादी कर लेते हैं। तो आप भी उनमें से एक ही है जो की गूगल पर लड़कियों का नंबर ढूंढ कर शादी करना चाहते हैं।

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित

शादी के लिए लड़कियों का फोन नंबर लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको सबसे पहले यह बात को ध्यान से जान लेना है कि अगर आप किसी भी लड़की का नंबर लेते हैं तो वह लड़की शादीशुदा है या विधवा है या किसी और से प्यार करती है या किसी लव करती है। इसके बारे में आपको अच्छे से जांच पड़ताल जरूर कर लेना है।

अगर आपको लड़कियों का नंबर इंटरनेट पर मिल जाती है शादी के लिए तो हो सकता है वह आपके साथ धोखा दे धोखाधड़ी आपके साथ करें आपको ब्लैकमेल करें तो दोस्तों आपको फर्जी वेबसाइट या फर्जी नंबर से हमेशा बचकर रहना है और लड़कियों का नंबर लेने से पहले आपको अच्छे से जान लेना है कि आखिर वह रियल लड़की का नंबर है या कोई फेक लड़की का नंबर है।

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित

लड़कियां का नाम लड़कियां का नंबर
पूजा कुमारी +91
आरती कुमारी +917787778989
काजल कुमारी +910998787676
माया कुमारी +913456678908
खुशुबू कुमारी +910989998989
रानी कुमारी +916778990878
नैना कुमारी +917898789987
संधया कुमारी +917789989000
अक्षरा कुमारी +913456789878
रूपा कुमारी +910789899909
शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित

Note: 🚫 दोस्तों आपको कुछ इसी प्रकार का नंबर इंटरनेट पर मिल जाएगा। जो की शादी के लिए लड़कियों का नंबर रहेगा। दोस्तों आपको इन नंबरों के चक्कर में बिल्कुल भी नहीं पडना है। मैं आप सभी को एग्जांपल के तौर पर इन नंबरों को बताया है। कि आप इन फर्जी नंबर से बच कर रहे हैं। यह नंबर कोई शादी वाली लड़की का नंबर नहीं है जो कि आपसे शादी कर लेगी सिर्फ मैं आपको इन नंबरों से बचकर रहने का एक तरीका बताया है। कृपया करके आप इन नंबरों पर कॉल या मैसेज करने की कोशिश ना करें।

Shaadi KE Liye Ladki Chahiye

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित दोस्तों अगर आप इंटरनेट पर शादी के लिए लड़कियों का नंबर ढूंढ रहे हैं तो आप सभी को बहुत सारे ऐसे वेबसाइट मिल जाएंगे जहां पर आपसे आपकी जानकारी लेकर लड़कियों से शादी करवाते हैं। तो लिए दोस्तों वह कौन से ऐसी वेबसाइट है जो की शादी करवाते हैं।

shadi.com

shaadi.com पुरानी Matrimonial Website है। जहां पर आपको शादी करने के लिए लड़कियों का पूरा बायोडाटा दिया जाता है। अगर आप शादी के लिए लड़कियों का नंबर ढूंढ रहे हैं तो आप shaadi.com वेबसाइट की सहारा ले सकते हैं।

मगर इस वेबसाइट की रिव्यू अच्छा नहीं है लोगों का रिस्पांस अच्छा नहीं है कि इस वेबसाइट की मदद से लोगों का जीवनसाथी मिला है दोस्तों कई बार क्या होता है कि कई किस्मत के कारण भी शादी हो जाता है और लड़कियां मिल जाती है मगर दोस्तों वेबसाइट से भी कुछ नहीं होता है आपको लड़कियां अपने रिश्तेदारी अपने दोस्त से ही धुंधवाना पड़ता है यह अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उससे शादी कर सकते हैं।

मगर दोस्तों बहुत सारे वेबसाइट ऐसे होते हैं जो कि आपके साथ धोखाधड़ी भी कर सकते हैं मैं किसी भी वेबसाइट का प्रमोशन नहीं कर रहा हूं आपको सिर्फ एक जानकारी दे रहा हूं आप वेबसाइट के चक्कर में ना पड़े तो ही अच्छा होगा अगर आपको शादी करना है तो आप अपने रिश्तेदार या अपने दोस्त से पता करवा तो आपका शादी जरूर हो सकता है।

वेबसाइट पर जाने के लिए टच करें 👇

Bharatmatrimony.com

Bharatmatrimony.com भी एक और मेट्रोमोनियल वेबसाइट है जहां से आप शादी के लिए लड़की ढूंढ सकते हैं या लड़का ढूंढ सकते हैं दोस्तों यह वेबसाइट भी शादी करवाने के मामले में जीवनसाथी ढूंढने के मामले में यहां पर आपको एक दूसरे का बायोडाटा निकाल कर दिखाता है। आप इन वेबसाइट की मदद ले सकते हैं अगर आप लड़कियों का नंबर या उनसे शादी करना चाहते हैं तो।

मगर बहुत सारे लोगों का रिव्यु के अनुसार यह वेबसाइट भी उतना अच्छा नहीं है की आपको एक अच्छा जीवन साथी ढूंढ कर दे सके दोस्तों इसलिए आप इन वेबसाइट को चक्कर में ना पड़े तो अच्छा होगा अगर आप एक अच्छा जीवन साथी खोजना चाहते हैं। तो आप किसी से प्यार करें या अपने रिश्तेदार अपने भाई बंधुओ से एक लड़की पता करने के लिए कहें।

वेबसाइट पर जाने के लिए टच करें 👇

jeevansathi.com

jivansathi.com भी एक मेट्रोमोनियल वेबसाइट है जहां पर विवाह करने की लड़का और लड़की की जानकारी देता है यहां पर लड़का अपना पूरी जानकारी अपना बायोडाटा इस वेबसाइट में शेयर करते हैं जिसको भी शादी करना होता है।

इस वेबसाइट में आपको सबसे पहले अपना नाम पूरा एड्रेस दे करके रजिस्ट्रेशन करना पड़ता है और इंतजार करना पड़ता है कि कब आपका लाइफ पार्टनर मिलेगी और कब आपको उससे शादी होगी।

दोस्तों अगर आप वेबसाइट के चक्कर से शादी करेंगे तो हो सकता है कि आपका एक अच्छा जीवन साथी नहीं मिल पाए। इसलिए आप एक अच्छा जीवनसाथी ढूंढने के लिए अपने रिश्तेदार या अपने दोस्त या अपने पड़ोस के साथी को लड़कियां खोजने के लिए अपने जीवन साथी खोजने के लिए कह सकते हैं।

शादी के लिए लड़की चाहिए फोन नंबर सहित दोस्तों अगर आप किसी से प्यार मोहब्बत करते हैं लव करते हैं तो आप उसे बताएं कि हम आपसे शादी करना चाहते हैं अगर वह आपको पसंद करती है वह आपको अच्छे से जानती है तो हो सकता है वह आपसे शादी कर लेगी।

वेबसाइट पर जाने के लिए टच करें 👇

Note: 🚫 दोस्तों एक अच्छा जीवन साथी ढूंढना इतना आसान काम नहीं है ना ही किसी वेबसाइट पर या कोई एप्लीकेशन आप पर आपको एक अच्छा जीवनसाथी मिलेगा इसके दोस्तों आपको खुद ही लड़की को खोजना पड़ेगा लड़की के बारे में अच्छा सा जानना पड़ेगा की लड़की का बिहेवियर कैसा है लड़की का चाल चलन कैसा है लड़की के माता-पिता कैसे हैं लड़की कौन सा जाति का है इसके लिए दोस्तों आपको एक अच्छा जीवनसाथी ढूंढने के लिए किसी भी लड़की के साथ आपको टाइम स्पेंड करना पड़ेगा तभी जाकर के आप एक अच्छा जीवनसाथी ढूंढ सकते हैं।

निष्कर्ष : शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप शादी के लिए लड़कियों का नंबर चाहिए इसके बारे में आप अच्छे से जान गए होंगे कि आपको कैसे अपना शादी करना है।

दोस्तों हम अपने वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर के आते रहते हैं तरह-तरह की जानकारी लेकर के आते रहते हैं और अच्छी जानकारी देते हैं इसलिए आप हमारे वेबसाइट पर अपना प्यार बनाते रहे और फॉलो करते रहें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x