Dating AppsGirls App

स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर | School Girls Mobile Number

स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर | School Girls Mobile Number : पायल, +915400911346 ; पूजा, +914568890945 ; रेशमा, +914399012009

4.4/5 - (14 votes)

स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर | School Girls Mobile Number : दोस्तों अगर आप भी स्कूल गर्ल मोबाइल नंबर ढूंढ रहे हैं. तो आज मैं आप सभी को इस आर्टिकल बताने वाला हूं कि आप किस तरह से स्कूल गर्ल मोबाइल नंबर अपने मोबाइल फोन से ही निकाल सकते हैं. और ले सकते हैं. इसलिए इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ें.
अगर आप सिंगल है. और किसी लड़की से बात करना चाहते हैं. तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर पहुंच चुके हैं. आज मैं आप सभी को इस आर्टिकल में लड़कियों के नंबर देने वाला हूं.

स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर | School Girls Mobile Number

School Girls Mobile Number लेने के लिए आपको नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ना है. आप सभी को इस आर्टिकल में स्टेप बाय स्टेप बताया गया है कि आप किस तरह से स्कूल वाली लड़कियों का मोबाइल नंबर ले सकते हैं. मैं स्कूल गर्ल्स के मोबाइल नंबर कैसे निकाल सकते हैं. सब तरीका आपको स्टेप बाय स्टेप बताया गया है.

स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर

Girls NameMobile Number
पायल +915400911346
पूजा +914568890945
रेशमा +914399012009
दिया +915600901222
मोना +915400090117
प्रीति +914990009011
सुमन +915400009098
निधि +916666666690
निशा +918000000009
पुष्पा +919800000000
स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर | School Girls Mobile Number

Note: 🚫 – दोस्तों यह नंबर आपको एग्जांपल के तौर पर बताया गया है कृपया करके आप इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें. क्योंकि आप सभी को कुछ अलग-अलग वेबसाइट पर इसी तरह के नंबर दिए जाते हैं जो की फ्रॉड नंबर भी हो सकते हैं. इसलिए इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें अगर इसके बावजूद भी अगर आप कॉल या मैसेज करेंगे तो इसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे.

School Girls Mobile Number अगर आप रियल निकालना चाहते हैं. तो आप सभी को नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ना है. इस आर्टिकल में आपको स्टेप बाय स्टेप बताया गया है. कि आप कैसे रियल लड़कियों का मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं. वह भी अपने मोबाइल फोन से इसलिए ध्यान से पड़े और समझने की कोशिश करें.

स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर

1. स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है और GF Number App : Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर देना है.

2. सर्च करते ही सबसे पहले नंबर पर आपको यह एप्लीकेशन दिख जाएगा. उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है.

3. App इंस्टॉल होने के बाद उसे अपने फोन में ओपन करें और सभी परमिशन अलाव करें.

4. अब आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

5. आपको पहले ऑप्शन सेलेक्ट करना है लड़की का नंबर खोज उसके बाद 10 अंकों का मोबाइल नंबर डाल देना है. उसके बाद फीमेल सेलेक्ट करना है.

6. नंबर डालने के बाद और फीमेल सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे क्रिएट का बटन दिखाई देगा आपको जितने भी स्कूल गर्ल्स का नंबर निकालना है आपको सेलेक्ट कर देना है जैसे की 50 या 100.

7. नंबर सेट करने के बाद आपको नीचे दिए गए क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है. क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप पर कांटेक्ट में स्कूल गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर से हो जाएगा.

School Girls Mobile Number

1. School Girls Mobile Number निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से GF Number App को अपने फोन में इंस्टॉल करें और ओपन करें.

2. ऐप ओपन होने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेंगे लड़की का नंबर खोजो और डिलीट नंबर.

3. आपको पहले ऑप्शन सेलेक्ट करना है लड़की का नंबर खोजो वाले ऑप्शन पर क्लिक करें.

4. अब आपके मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डाल देना है. उसके बाद फीमेल सेलेक्ट करना है. और नीचे दिए गए क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

5. क्रिकेट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में लड़कियों का नंबर से हो जाएगा आप वहीं से स्कूल गर्ल्स का मोबाइल नंबर ढूंढ सकते हैं.

6. आप Save किए हुए नंबर को भी डिलीट कर सकते हैं उसके लिए आपको एप्लीकेशन को ओपन करना है और डिलीट नंबर पर क्लिक कर डिलीट वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है इसे सेव किए हुए नंबर डिलीट हो जाएंगे.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

कॉलेज की लड़कियों का व्हाट्सएप ग्रुप | College KI Ladkiyon Ka WhatsAppGroup

रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप | Raat Mein Ladkiyon SE Baat Karne Wala App

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye

आसपास की लड़कियों के नंबर | Aaspaas KI Ladkiyon KE Number

दोस्ती करने वाली लड़कियों के नंबर | Dosti Karne Wali Ladkiyon KE Number

Disclaimer:

Note: 🚫 – दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं ना ही प्रमोट करते हैं. अगर आप इस एप्लीकेशन की मदद से नंबर जनरेट करते हैं तो आप कृपया करके अनजान व्यक्ति से बात करने से पहले एक अच्छे दोस्त की तरह बात करें. और अच्छे से बात करें अन्यथा वह व्यक्ति आपके खिलाफ कार्रवाई करेगा तो उसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे. इसलिए अपना ख्याल रखें और इस एप्लीकेशन को सावधानी से इस्तेमाल करें.

दोस्तों यह एप्लीकेशन एक फोटो नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है. यह एप्लीकेशन एक नंबर से कई सारे नंबर को निकाल कर देता है. इसलिए अगर आप किसी भी अनजान नंबर पर कॉल या मैसेज करते हैं. तो उसे पहले एक अच्छे दोस्त की तरह बात करें अन्यथा वह व्यक्ति आपके खिलाफ कोई एक्शन भी ले सकता है. इसलिए सावधानी से इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करें.

निष्कर्ष : स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर

हम आशा करते हैं कि आप सभी को हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार स्कूल गर्ल्स मोबाइल नंबर ले सकते हैं. या स्कूल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर ले सकते हैं. क्योंकि इस आर्टिकल में आपको स्टेप बाय स्टेप बताया गया है. कि आपको किस तरह से स्कूल वाली लड़कियों का मोबाइल नंबर स्कूल वाली लड़कियों को व्हाट्सएप नंबर निकालना है.

दोस्तों हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर क्या आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए व्हाट्सएप ट्रिक्स फेसबुक ट्रिक इंस्टाग्राम ट्रिक जानकारी लेते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनाते रहे धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x