AppsHow To

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girls Whatsapp Number List

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girls Whatsapp Number List : लैला जी +915667898789;मोना जी +916000009890;सबिता मेम +913000009999

4.2/5 - (51 votes)

हेलो दोस्तों अगर आप भी कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट निकालना चाहते हैं. तो आज मैं आप सभी को इस आर्टिकल में कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट के बारे में बताने वाला हूं कि आप कैसे कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट निकाल सकते हैं.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girls WhatsAppNumber List

अगर आप भी कॉल करने से बात करना चाहते हैं या उनसे कांटेक्ट करना चाहते हैं. तो आप सभी को इस आर्टिकल में Call Girls WhatsAppNumber List के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी. इसलिए आप इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरूर पढ़ें.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

Girls NameGirls WhatsAppNumber List
लैला जी +915667898789
मोना जी +916000009890
सबिता मेम +913000009999
काजल कुमारी +913888909890
रानी +910098878987
सुनीता जी +913446789765
रूपा जी +915566789876
नैना कुमारी +916777777777
सबनम +918888888999
पूजा जी +916666666669
कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

Note: 🚫 – दोस्तों यह सारे नंबर कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट कि नहीं है. आप सभी को इन नंबर पर कॉल नहीं करना है आप सभी को जानकारी के तौर पर बताया है यह की बहुत सारे वेबसाइट पर ऐसे फ्रॉड नंबर दिए जाते हैं. जहां से आपके साथ धोखाधड़ी करके आपसे पैसे ठगे जाते हैं इसलिए आप इस नंबर पर बिल्कुल भी कॉल या मैसेज मत करना.

अगर इसके बावजूद भी अगर आप इन नंबरों पर कॉल या मैसेज करेंगे तो उसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे ना कि हम हमें सिर्फ सही जानकारी देना होता है.

Call Girls WhatsAppNumber List पूरी जानकारी यही है कि यह सारे नंबर फ्रॉड भी हो सकते हैं. कृपया करके आप इन नंबरों से बचकर रहे हैं.

अगर आप चाहते हैं की ओरिजिनल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर निकालने के लिए तो आप सभी को नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना है आप ओरिजिनल लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर निकाल सकते हैं.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girls WhatsAppNumber List

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से एक एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना पड़ेगा. जिसकी मदद से आप गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट निकाल सकते हैं और उनके पास कॉल भी कर सकते हैं.

1. सबसे पहले आप गूगल के प्ले स्टोर को ओपन करें.

2. उसके बाद आपको सर्च बॉक्स में GF Number App: Ladki Ka Number लिख करके सर्च करें.

3. सबसे पहले नंबर पर आपको एप्लीकेशन दिख जाएगा उसे इंस्टॉल कर लेना है.

4. अब आपको एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है उसके बाद दो ऑप्शन दिखाई देगा.

5. सबसे पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

6. पहले वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोज वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है.

7. अब आपको Mala / Female सेलेक्ट कर लेना है और 10 अंकों का मोबाइल नंबर डाल देना है.

8. 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

9. उसके बाद आपके व्हाट्सएप में गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर से हो जाएंगे आप आसानी से अपने व्हाट्सएप में जाकर के उनसे गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर से कॉल करके बात कर सकते हैं.

10. आप Save किए हुए नंबर कोआसानी से डिलीट भी कर सकते हैं. डिलीट करने के लिए आपको एप्लीकेशन में डिलीट वाले ऑप्शन पर क्लिक कर डिलीट कर लेना है

Call Girls WhatsAppNumber List

कॉल गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट आप सभी को ऊपर दिया गया है. आप ध्यान से पढ़ें आप सभी को कॉल गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट आसानी से दिख जाएगा.

अगर आप कॉल गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट के बारे में पूरी जानकारी लेना चाहते हैं. तो आपके ऊपर दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ लेना है. आप सभी को इस आर्टिकल में सभी कुछ साफ-साफ बताया गया है कि आपको कॉल गर्ल व्हाट्सएप नंबर के चक्कर में बिल्कुल भी नहीं पढ़ना है.

आप सभी को ओरिजिनल लड़कियों का नंबर कैसे निकलना यह बताया गया है. जहां से आप कॉल लगा करके गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर से बात कर सकते हैं.

रियल गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट निकालने के लिए आपको एप्लीकेशन को डाउनलोड करना पड़ेगा. एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके आप गूगल के प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं.

इन पोस्ट को भी पढ़े –

Kuwari Ladki Ka Number | कुंवारी लड़कियों का नंबर

Local Ladki Ka Number | लोकल लड़कियों का नंबर

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

लड़कियों के फोन नंबर की लिस्ट | Ladkiyon KE Phone Number KI List

निष्कर्ष : कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार आप गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट निकाल सकते हैं.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर क्या आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं. ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x