AppsHow To

Instagram Message Not Showing | Instagram Message Problem

Instagram Message Not Showing | Instagram Message Problem : इंस्टाग्राम में मैसेज प्रॉब्लम कैसे ठीक करने के लिए इंस्टाग्राम एप्लीकेशन को ओपन

5/5 - (1 vote)

हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी को हमारे इस पोस्ट पर दोस्तों अगर आपका इंस्टाग्राम में मैसेज शो नहीं कर रहा है और आप बार-बार गूगल पर सर्च कर रहे हैं Instagram Message Note: Showing मेरा इंस्टाग्राम का मैसेज नहीं शो कर रहा है। तो अब आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है दोस्तों आज मैं आप सभी के लिए सबसे शानदार ट्रिक लेकर के आया हूं।

Instagram Message Note: Showing | Instagram Message Problem
Instagram Message Note: Showing | Instagram Message Problem

दोस्तों पहले क्या होता था कि पहले अगर आप अपने इंस्टाग्राम को ओपन करते थे और मैसेज वाले ऑप्शन पर जाते थे आपको कोई भी प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलता है मगर अभी जब से अपडेट आया है। सभी के मोबाइल में यानी सभी किस्त आगरा में यह प्रॉब्लम देखने को मिल रहा है कि किसी के पास मैसेज नहीं जा पा रहा है। दोस्तों इस पोस्ट को आप पूरा ध्यान से पड़ेगा और आपको एक नीचे वीडियो भी मिल जाएगा अगर आपको पोस्ट नहीं समझ में आएगा तो आप वीडियो के जरिए जरूर समझ जाइएगा।

Instagram Message Note: Showing

Instagram Message Note: Showing इंस्टाग्राम मैसेज प्रॉब्लम को जड़ से खत्म करने के लिए दोस्तों आपको अपने इंस्टाग्राम को अपडेट कर लेना है अपडेट करने के बाद दोस्तों आपको होम पेज पर हिल्स का ऑप्शन लिख जाएगा रिल्स का ऑप्शन लिखने के बाद आपको शेयर वाले ऑप्शन पर क्लिक करके आपको 15 से 20 लोगों को शेयर कर देना है शेयर करते हुए दोस्तों आपको एक बार अपने फोन को रीस्टार्ट कर लेना है यानी कि स्विच ऑफ बंद करके एक बार ओपन कर लेना है।

जैसे ही आप अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ करके ऑन करेंगे और आप अपने इंस्टाग्राम को ओपन करेंगे आप वहां पर देखेंगे कि आपका मैसेज का प्रॉब्लम खत्म हो चुका होगा और आपका इंस्टाग्राम का मैसेज पहले की तरह ही दिखने लगेगा और जितने भी चैट हैं दोस्तों सभी के सभी आपका वापस आ जाएंगे।

Instagram Message Problem

Instagram Message Problem सॉल्व करने के लिए दोस्तों आपको अपनी इंस्टाग्राम को ओपन कर लेना है वह पिन करने के बाद आपको होम पेज पर आना है होम पेज पर आपको बहुत सारे दिल से दिख रहे होंगे आपको कोई भी रील्स को अपने दोस्तों के पास यानी कि 15 से 20 दोस्तों के पास उसी बीलस्को एक ही बार में जितने फ्रेंड हैं सभी को सिलेक्ट करके भेज देना है।

पर आपने फोन को क्लियर कर लेना है। आप थोड़ी देर के बाद देखेंगे दोस्तों आपका मैसेज प्रॉब्लम हट चुका होगा और आपका पहले की तरह ही आपका मैसेज दिखने लगेगा अगर आपके इंस्टाग्राम में कोई भी व्यक्ति या कोई भी दोस्त आपका मैसेज करेगा तो सभी के सभी मैसेज शो होने लगेंगे।

इंस्टाग्राम में मैसेज प्रॉब्लम कैसे ठीक करें

इंस्टाग्राम में मैसेज प्रॉब्लम कैसे ठीक करने के लिए इंस्टाग्राम एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है ओपन करने के बाद आपको होम पेज पर आना है होम पेज पर आने के बाद आपको वहां पर बहुत सारे दिल से दिख रहे होंगे आपको एक रील्स सेक्लेट कर लेना है और अपने दोस्तों के पास कम से काम 10 से 20 दोस्त शेयर कर देना है।

थोड़ी ही देर बाद आपका मैसेज प्रॉब्लम ठीक हो जाएगा और पहले की तरह ही आपका चैट वापस आ जाएगा।

इंस्टाग्राम में मैसेज नहीं दिख रहा है

इंस्टाग्राम में मैसेज नहीं दिख रहा है इंस्टाग्राम में मैसेज प्रॉब्लम को ठीक करने के लिए आपको इंस्टाग्राम एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है तो पिन करने के बाद आपको एक रील्स को 15 से 20 लोगों के पास शेयर कर देना है उसके बाद आप देखेंगे कि आपका इंस्टाग्राम मैसेज प्रॉब्लम ठीक हो गया है।

दोस्तों ज्यादा जानकारी के लिए आपको नीचे दिए गए वीडियो को एक बार पूरा देख लेना है इस वीडियो में साफ-साफ बताया गया है कि आपको अपनी इस तरह मैसेज प्रॉब्लम को कैसे सॉल्व करना है।

निष्कर्ष : Instagram Message Note: Showing

दोस्तों हम आशा करते हैं कि हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार आप इंस्टाग्राम मैसेज प्रॉब्लम को आसानी से फिक्स कर लिए होंगे।

हम अपनी वेबसाइट पर तरह-तरह की जानकारी लेकर के आते रहते हैं ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनाते रहे धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button