Dating AppsGirls App

कोलकाता की लड़कियों के नंबर | Kolkata KI Ladkiyon Ka Number

कोलकाता की लड़कियों के नंबर | Kolkata KI Ladkiyon Ka Number : जानवी, +915667800012 ; पलवी, +914300909112 ; मोनिका, +915400009012

3.9/5 - (20 votes)

दोस्तों अगर आप भी किसी लड़की के नंबर की तलाश में है और आप कोलकाता के रहने वाले हैं. और कोलकाता की लड़कियों के नंबर लेना चाहते हैं. तो आज मैं आप सभी को इस आर्टिकल में बताने वाला हूं. कि आप किस तरह से कोलकाता वाले लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कोलकाता वाली लड़कियों के मोबाइल नंबर आप आसानी से ले सकते हैं.

कोलकाता की लड़कियों के नंबर | Kolkata KI Ladkiyon Ka Number

Kolkata KI Ladkiyon Ka Number लेने के लिए आप सभी को इस आर्टिकल में बहुत सारे तरीके बताए गए हैं. जिनकी मदद से आप कोलकाता के लड़कियों का मोबाइल नंबर व्हाट्सएप नंबर आसानी से ले सकते हैं. कभी-कभी आप बहुत सारे ऐसे वेबसाइट देखें होंगे जहां पर आपको नंबर दिए जाते हैं. और आप उन नंबर पर कॉल या मैसेज करते हैं. तब का कोई रिप्लाई नहीं आता है. मगर आप सभी को जो तरीका बताने वाला हूं. एकदम रियल और हंड्रेड परसेंट वर्किंग तरीका है. इसलिए इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरूर पढ़ें.

कोलकाता की लड़कियों के नंबर

Girls NameMobile Number
जानवी +915667800012
पलवी +914300909112
मोनिका +915400009012
सिंधु +913299098812
सोनाली +914390009123
मुस्कान +913346789002
सोनी +915477899012
नितिका +914344567881
सितारा +915000011123
चांदनी +914500008998
कोलकाता की लड़कियों के नंबर | Kolkata KI Ladkiyon Ka Number

Note: 🚫 – दोस्तों आप सभी को यह नंबर एक एग्जांपल के तौर पर बताया गया है. ताकि आप कुछ ऐसे नंबर से बच सके अलग-अलग वेबसाइट पर आपको कुछ फ्रॉड नंबर दिए जाते हैं. जहां से आप उनसे कांटेक्ट करने के बाद आपसे पैसा ठगा जाता है. और आपका काम भी नहीं बनता है. इसलिए आप ऐसे नंबर से बचकर हैं और कॉल या मैसेज नहीं करें.

अगर आप रियल कोलकाता वाली लड़कियों के नंबर लेना चाहते हैं और आप कोलकाता के रहने वाले हैं तो आप बड़ी ही आसानी से अपने मोबाइल के अंदर ही कोलकाता के लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर या मोबाइल नंबर आसानी से ले सकते हैं आप सभी को नीचे स्टेप बाय स्टेप बताया गया है कि आप कैसे Kolkata KI Ladkiyon Ka Number ले सकते हैं.

कोलकाता की लड़कियों के नंबर

1. कोलकाता की लड़कियों के नंबर लेने के लिए गूगल के प्ले स्टोर पर जाएं और GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर दें.

2. GF Number App आपको फर्स्ट नंबर पर दिख जाएगा आपसे अपने फोन में इंस्टॉल करें और सभी परमिशन आलो कर ओपन करें.

3. ऐप ओपन होने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेंगे लड़की का नंबर खोजो और डिलीट नंबर.

4. कोलकाता की लड़कियों का नंबर लेने के लिए आपको लड़की का नंबर खोजो वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है. और आपको दर्शन का का मोबाइल नंबर डालकर फीमेल सेलेक्ट कर लेना है.

5. अब आपको नंबर जनरेट करने के लिए नीचे क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है. जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में Kolkata KI Ladkiyon Ka Number Save हो जाएगा.

6. आप इसी तरीके से लड़कियों का नंबर निकाल सकते हैं. वह भी अपने मोबाइल फोन से ही इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं.

Kolkata KI Ladkiyon Ka Number

1. Kolkata KI Ladkiyon Ka Number लेने के लिए गूगल के प्ले स्टोर को ओपन.

2. अब आपको प्ले स्टोर के सर्च पर क्लिक करना है और GF Number App लिखकर सर्च कर देना है.

3. सबसे पहले नंबर पर आपको एप्लीकेशन दिखेगा उसे इंस्टॉल करें और ओपन करें.

4. ऐप ओपन होने के बाद दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा डिलीट नंबर.

कोलकाता की लड़कियों के नंबर | Kolkata KI Ladkiyon Ka Number

5. आपका कोलकाता वाली लड़कियों का नंबर खोजने के लिए फर्स्ट ऑप्शन सेलेक्ट करना है लड़की का नंबर खोजो.

6. अब आपके सामने नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको वही नंबर डालना है. जो आपके मोबाइल में एक्टिव है.

7. मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप में कांटेक्ट में Kolkata KI Ladkiyon Ka Number सेव हो जायेगा.

8. इसी तरह से आप Kolkata Girls Number और कोलकाता की लड़की का नंबर या Kolkata Call Girls Number का Ya Kolkata Call Girls Number List निकाल सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

हॉस्टल की लड़कियों के नंबर | Hostel KI Ladkiyon KE Number

कॉल गर्ल नंबर | Call Girl Number

रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप | Raat Mein Ladkiyon SE Baat Karne Wala App

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

Disclaimer:

Note: 🚫- दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट या एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं यह एप्लीकेशन सिर्फ एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप एक नंबर से कई सारे नंबर निकाल सकते हैं यह एप्लीकेशन ना तो किसी लड़की का नंबर देता है ना ही कोलकाता का. आप इन्हीं नंबरों को चुनकर आप किसी लड़की का नंबर निकाल सकते हैं. और आप उसे दोस्त बन सकते हैं.

दोस्तों अगर आप गूगल पर कोलकाता कॉल गर्ल्स नंबर कैसे मिलेगा कोलकाता कॉल गर्ल्स नंबर लिस्ट कोलकाता कॉल गर्ल का नंबर चाहिए. इस तरह की कीवर्ड सर्च करते हैं. तो आपको बहुत सारे वेबसाइट मिलेंगे और आपके नंबर अभी प्रोवाइड करेंगे आप उनके चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े. क्योंकि वह सब धोखेबाज होते हैं. और अब से पैसा ठक्कर सबका काम ही नहीं करते हैं. इसलिए इन सब चक्कर से आप बचकर हैं और सतर्क रहें.

इसलिए आप पंजाब नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें अगर करते हैं. तो आप अच्छे से बात करें एक दोस्त की तरह बात करें फ्रेंड की तरह बात करें अगर आप ऐसा नहीं करते हैं. तो आपके खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगे इसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे ना कि हम इसलिए आप हमेशा सतर्क करें हैं. और अपना ख्याल रखें.

निष्कर्ष : कोलकाता की लड़कियों के नंबर

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को हमारे इस आर्टिकल में कोलकाता कॉल गर्ल्स नंबर लिस्ट दिया कोलकाता कॉल गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट और कोलकाता की लड़कियों के नंबर इसके बारे में आप सभी को पूरी जानकारी मिल गई होगी.

दोस्तों हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर क्या आते रहते हैं. ऐसे जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x