AppsGames

गाड़ी वाला गेम फॉर्मूला रेसिंग | Formula Car Racing Games

गाड़ी वाला गेम फॉर्मूला रेसिंग | Formula Car Racing Games : आप सभी को बहुत सारा फार्मूला रेसिंग गेम मिल जाएगा मगर कौन सा बढ़िया वाला गेम है।

5/5 - (2 votes)

गाड़ी वाला गेम फॉर्मूला रेसिंग | Formula Car Racing Games : दोस्तों आज मैं आप सभी को गाड़ी वाला गेम फार्मूला रेसिंग के बारे में बताने वाला हूं। और कौन सा सबसे बढ़िया गाड़ी वाला गेम फार्मूला रेसिंग है आप सभी को इस पोस्ट में बताऊंगा।

गाड़ी वाला गेम फॉर्मूला रेसिंग | Formula Car Racing Games
गाड़ी वाला गेम फॉर्मूला रेसिंग | Formula Car Racing Games

दोस्तों प्ले स्टोर पर आप सभी को बहुत सारा फार्मूला रेसिंग गेम मिल जाएगा मगर कौन सा बढ़िया वाला गेम है। और कौन सा सबसे अच्छा खेलने में लगता है आप सभी को बताऊंगा इसलिए आप इस पोस्ट को पूरा ध्यान से पढ़िएगा।

गाड़ी वाला गेम फॉर्मूला रेसिंग

1. Formula Car Racing: Car Games

Formula Car Racing: Car Games के बारे में पूरी जानकारी

कार रेसिंग गेम के नए संस्करण में आपका स्वागत है। कार ड्राइविंग गेम्स की दुनिया में टॉप स्पीड फॉर्मूला कार एक आश्चर्यजनक विचार है जहां आप कार रेस में अपने प्रतिद्वंद्वियों से प्रतिस्पर्धा करने जा रहे हैं। क्या आप फॉर्मूला कार स्टंट चैंपियनशिप में मास्टर बनने के लिए कई खिलाड़ियों के साथ कार रेस गेम खेलना पसंद करते हैं? तो फिर ये टॉप-स्पीड कार आपको देगी रेसिंग एक्सपीरियंस का मजा.

इस रेसिंग गेम में अपने हाथ स्टीयरिंग व्हील पर रखें और अपनी मोटरस्पोर्ट कार चलाएं। आप इस कार वाला गेम में सर्वश्रेष्ठ रेसर का खिताब जीतने के लिए फॉर्मूला वन के साथ दौड़ लगा सकते हैं। ड्राइविंग सिम्युलेटर का पता लगाने और रेसिंग प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ दौड़ का आनंद लेने के लिए फॉर्मूला रेसिंग कार गेम्स का आनंद लें।

गाड़ी वाला गेम फॉर्मूला रेसिंग | Formula Car Racing Games
गाड़ी वाला गेम फॉर्मूला रेसिंग | Formula Car Racing Games

टॉप स्पीड फॉर्मूला गेम में, गेम जीतने के लिए कई कारें उपलब्ध हैं। यह एक प्रसिद्ध कार ड्राइविंग गेम है जहां शुरुआती और अंतिम अंक एक स्टेडियम में होते हैं जो रोमांच से भरा होता है। अब फॉर्मूला चैंपियनशिप शुरू हो रही है, तीखे मोड़ों से सावधान रहें क्योंकि असली रेसिंग गेम ट्रैक बहुत खतरनाक हैं। अपने कौशल को बढ़ाने के लिए इस रेसिंग गेम में कार रेस का इंजन शुरू करें। यह कार ड्राइविंग गेम बहुत तेज़ है इसलिए फॉर्मूला कार रेसिंग स्टंट 3डी ट्रैक से मुड़ते समय यह फिसल सकता है और कार गेम में अन्य रेसिंग प्रतिद्वंद्वी से टकरा सकता है।

तो, फॉर्मूला रेसिंग कार गेम्स टूर्नामेंट में गति सीमा के साथ कार को नियंत्रित करें। खिलाड़ी को इस कार रेस गेम को आज़माने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आपके पास सिक्कों के पैक और स्पीड बूस्टर हैं।

DOWNLOAD

2. Real Formula Racing: Car Games

Real Formula Racing: Car Games के बारे में पूरी जानकारी

रियल फॉर्मूला कार रेसिंग गेम – टॉप स्पीड फॉर्मूला कार रेस गेम दुनिया का सबसे लोकप्रिय फॉर्मूला कार रेसिंग गेम है। इम्पॉसिबल ट्रैक फॉर्मूला कार गेम पर ड्राइवर अपनी कारों की रेस लगाते हैं। एक्सट्रीम फ़ॉर्मूला कार भव्य पुरस्कार कार्यक्रम के लिए दुनिया भर से बहुत सारे ड्राइवर सप्ताहांत पर अपनी फ़ॉर्मूला कारें लेकर आते हैं।
उत्साही कार गेम प्रेमी शीर्ष गति पर रेसिंग कारों को खेलने का आनंद लेते हैं क्योंकि फॉर्मूला कार अपनी उच्च गति के लिए प्रसिद्ध है। फॉर्मूला कार रेसिंग गेम में प्रतिस्पर्धा करने के लिए फॉर्मूला कार को सिंगल सीट कार के रूप में भी जाना जाता है, जिसमें ड्राइवर के पीछे उल्लेखनीय फ्रंट और रियर पंख और कार इंजन होता है। यह एक्सट्रीम फॉर्मूला कार रेसिंग गेम फॉर्मूला कारों और विभिन्न कार रंगों, रिम्स और फॉर्मूला कार टायरों में नियॉन लाइट जैसे कई अनुकूलन से समृद्ध है। इसके अतिरिक्त, टॉप स्पीड फॉर्मूला कार गेम में तीन मोड हैं।

A) Free Mode
B) Demolition Mode
C) Career Mode

मुक्त मोड:
इस फॉर्मूला कार गेम में, फ्री मोड को फॉर्मूला कार अभ्यास मोड के रूप में नामित किया गया है, जहां फॉर्मूला कार चालक फॉर्मूला कार गेम में विभिन्न ट्रैक कठिनाई स्तरों के साथ असंभव फॉर्मूला कार रेसिंग ट्रैक पर शीर्ष आठ फॉर्मूला कारों के साथ अपने रेसिंग कौशल विकल्प का परीक्षण करने के लिए अपनी कारों का अभ्यास करते हैं। घटना से पहले. फॉर्मूला कार रेसिंग गेम का यह निःशुल्क मोड फॉर्मूला कार चालकों को उत्साह के साथ शीर्ष स्थान के लिए प्रयास करने का आत्मविश्वास देता है।

विध्वंस मोड:
फॉर्मूला कार रेसिंग गेम्स में डिमोलिशन मोड एक उत्कृष्ट अतिरिक्त है जहां फॉर्मूला कार चालक अपने फॉर्मूला कार रेसिंग स्टंट करते हैं और एक्सट्रीम फॉर्मूला कार रेसिंग गेम्स में अपने विरोधियों को हरा देते हैं।

DOWNLOAD

3. Real Formula Car Racing Games

Real Formula Car Racing Games के बारे में पूरी जानकारी

एक फॉर्मूला रेसर ड्राइवर के रूप में, आप अपने जीवन की पहली रेस जीतने का सपना देखते हैं। क्या आप यह जानने के लिए बेताब हैं कि अपनी पहली फॉर्मूला रेस जीतने का अनुभव कैसा होता है, इसे स्वयं जानें। बहुत से लोग सोचते हैं कि यह कोई खेल नहीं है, आप ड्राइविंग सीट पर क्यों नहीं बैठते और अपने प्रतिद्वंद्वी को दौड़कर फिनिशिंग लाइन तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं और हमें बताते हैं कि यह कैसा लगा। अधिकतम रोमांच के लिए और वास्तविक फॉर्मूला कार रेसिंग गेम्स में स्पोर्ट्स कार ड्राइवर के रूप में अपनी पूरी क्षमता का पता लगाने के लिए विशेषज्ञ मोड आज़माएं।

गाड़ी वाला गेम फॉर्मूला रेसिंग | Formula Car Racing Games

मल्टीप्लेयर ऑनलाइन मोड में असली फॉर्मूला कार रेसिंग गेम्स 2020 प्रो के दिग्गजों से मुकाबला करने के लिए अपनी रेसिंग कार को उचित रूप से बढ़ाएं। अपना खुद का कमरा बनाएं और अपने दोस्तों के साथ आनंद लें या ऑनलाइन उपलब्ध किसी भी यादृच्छिक कमरे में शामिल हों और शहर में शीर्ष गति रेसर में से एक के रूप में अपनी योग्यता साबित करें। यह गेम प्रीमियम डिजिटल रेस अनुभव प्रदान करता है, सभी ग्रैंड प्रिक्स सत्रों और आपके खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने वाली प्रतिद्वंद्वी कारों के व्यापक लाइव टाइमिंग डेटा के साथ, यह गेम एक बहुत ही इंटरैक्टिव ड्राइवर मैप रखता है, जो वास्तविक फॉर्मूला कार की तरह ही सभी कारों की लाइव स्थिति दिखाता है। रेसिंग: कार गेम्स।

विशेषताएँ:

  • प्रत्येक ट्रैक पर अर्जित की जाने वाली 3 ट्रॉफियां, यानी कांस्य, रजत, स्वर्ण
  • 20 ट्रैक को 3 अलग-अलग कठिनाइयों और ट्रैक की लंबाई में विभाजित किया गया है
  • दिन के समय, सूर्यास्त और रात के समय दौड़, 20 देशों के रेगिस्तानी और बरसाती ट्रैक।
  • अनलॉक करने के लिए 3 उपलब्धियां और 3 लीडर बोर्ड
  • अल्ट्रा स्मूथ टिल्ट/बटन/स्टीयरिंग नियंत्रण

DOWNLOAD

निष्कर्ष : गाड़ी वाला गेम फार्मूला रेसिंग

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को गाड़ी वाला गेम फार्मूला रेसिंग मिल गया होगा और आप आसानी से इसे इंस्टॉल या डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों हम अपने वेबसाइट पर तरह-तरह की जानकारी लेकर के आते रहते हैं ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद।

यह पोस्ट भी पढ़े –

Chalu Ladkiyon KE WhatsAppNumber | चालू लड़कियों के नंबर

गाड़ी वाला गेम डाउनलोड | Gadi Wala Game Download

10 Best 2 Photo Banane Wala Apps | दो फोटो बनाने वाला ऐप्स

रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप | Raat Mein Ladkiyon SE Baat Karne Wala App

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x