Dating AppsGirls App

जवान लड़कियों के नंबर | Jawan Ladkiyon KE Number

जवान लड़कियों के नंबर | Jawan Ladkiyon KE Number : मोनिका, +914500907689 ; सिंधु, +915400902323 ; कामिनी, +913400903345

4.1/5 - (16 votes)

दोस्तों अगर आप भी जवान लड़कियों के नंबर या जवान लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर जवान लड़कियों के मोबाइल नंबर ढूंढ रहे हैं. तो आज मैं आप सभी को इस आर्टिकल बताने वाला हूं. कि आप किस तरह से अपने मोबाइल फोन से ही Jawan Ladkiyon KE Number निकाल सकते हैं. अगर आप सिंगल बॉय हैं और आप लड़कियों के नंबर ढूंढ रहे हैं. की लड़कियों से कैसे बात करना है लड़कियों का नंबर चाहिए तो आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है.

जवान लड़कियों के नंबर | Jawan Ladkiyon KE Number

Jawan Ladkiyon KE Number या Jawan Ladkiyon KE WhatsAppNumber निकालना चाहते हैं. तो आपको नीचे स्टेप बाय स्टेप बताया गया है. कि आप किस तरह से अपने मोबाइल फोन से ही जवान लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर जवान लड़कियों के मोबाइल नंबर कैसे आप अपने मोबाइल फोन से निकाल सकते हैं. इसलिए नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़े और समझने की कोशिश करें.

जवान लड़कियों के नंबर

Girls NameMobile Number
मोनिका +914500907689
सिंधु +915400902323
कामिनी +913400903345
रितिका +915499878900
सबनम +915688900234
जानवी +915444500909
ममता +913009098767
सोनाली +914300908878
रुपाली +914530098878
दिया +915488900987
जवान लड़कियों के नंबर | Jawan Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 – दोस्तों आप सभी को उप्पर एग्जांपल के तौर पर नंबर दिया गया है. ताकि आप ऐसे फ्रॉड नंबर से बच सकें कई सारे ऐसे वेबसाइट होते हैं. जहां पर आपको नंबर दिया जाता है अगर आप उनके पास कॉल करते हैं. तो आपसे पैसा ठगा जाता है. और आपका काम भी नहीं बनता है इसलिए ऐसे नंबर पर कॉल या मैसेज नहीं करें बचकर रहें . अगर इसके बावजूद भी अगर आप इस नंबर पर कॉल या मैसेज करते हैं. इसके जिम्मेदार सिर्फ आप होंगे ना कि हम.

अगर आप रियल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर लेना चाहते हैं. वह भी अपने मोबाइल फोन से निकलना चाहते हैं. तो आपको नीचे Step by Step बताया गया है. कि आप कैसे लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर निकाल सकते हैं वह भी अपने मोबाइल फोन से इसलिए नीचे दिया आर्टिकल को पढ़ें और समझने की कोशिश करें.

जवान लड़कियों के नंबर

1. जवान लड़कियों के नंबर लेने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है और सर्च बॉक्स में GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर देना है.

2. सर्च करते ही सबसे पहले नंबर पर आपको यह एप्लीकेशन दिख जाएगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है. और सभी परमिशन Allowed कर के ओपन करना है.

3. ऐप ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर का.

4. आपको पहले वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है उसके बाद आपको मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको वही मोबाइल नंबर डालना है जो आपके मोबाइल में एक्टिव है.

5. मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको नीचे कितने लड़कियों का नंबर चाहिए सेलेक्ट कर लेना है जैसे की 50 नंबर या 100 नंबर.

6. नंबर सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे क्रिएट का बटन दिखाई देगा आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

7. क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में जवान लड़कियों के नंबर से हो जाएगा जहां से आप उनसे बात कर पाएंगे जवान लड़कियों के मोबाइल नंबर से हो जाएंगे.

Jawan Ladkiyon KE Number

1. Jawan Ladkiyon KE Number लेने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से GF Number Aap अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेना है और उसे ओपन करना है.

2. ऐप ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोज और दूसरा डिलीट नंबर आपको पहले ऑप्शन सेलेक्ट करना है.

जवान लड़कियों के नंबर | Jawan Ladkiyon KE Number

3. पहला ऑप्शन सेलेक्ट करने के बाद आपको नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको अपने मोबाइल फोन का नंबर डाल देना है और कितने लड़कियों का नंबर चाहिए आपको सेलेक्ट कर लेना है.

4. नंबर डालने के बाद और सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे क्रिएट का बटन दिखाई देगा आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

5. जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में लड़कियों का नंबर से हो जाएगा जहां से आप उनसे बात कर सकते.

6. लड़कियों का नंबर ढूंढने के लिए आपको अपने व्हाट्सएप को ओपन करना है और कांटेक्ट वाले ऑप्शन पर जाना है आप देखेंगे की सबसे पहले नंबर पर ही आपको Save किए हुए नंबर दिखने लगेंगे.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

इंडियन लड़कियों के नंबर | Indian Ladkiyon Ke Number

पाकिस्तानी लड़कियों के नंबर | Pakistani Ladkiyon KE Number

Call Girl | Call Girl Number

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye

Real Girl WhatsAppNumber | Real Girl Phone Number

Disclaimer:

दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट या एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं ना ही प्रमोट करते हैं. अगर आप किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं तो आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप किस तरह से उसे एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं.

GF Number एप्लीकेशन एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटेड एप्लीकेशन है एक नंबर से कई सारे नंबर को निकाल कर देता है. कृपया करके अगर आप इस एप्लीकेशन की मदद से कोई भी नंबर को निकलते हैं. तो किसी भी व्यक्ति के पास बात करने से पहले कच्चे दोस्त की तरह बात करें. और समझदारी से बात करें अन्यथा वह व्यक्ति आपके खिलाफ शिकायत दर्ज करेगा तो उसके जिम्मेदार सिर्फ आप होंगे ना कि हम.

यह एप्लीकेशन है किसी लड़की का नंबर प्रोवाइड करता है ना ही किसी जवान लड़कियों का इसलिए समझदारी से काम ले आप इन्हीं नंबरों में से किसी लड़की का नंबर खोज कर आप उसे दोस्त बन सकते हैं या गर्लफ्रेंड बना सकते हैं उससे पहले एक अच्छे दोस्त की तरह बात करें.

निष्कर्ष : जवान लड़कियों के नंबर

दोस्तों हमेशा करते हैं कि आप सभी को हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार इस आर्टिकल के द्वारा आप सभी को जवान लड़कियों के मोबाइल नंबर जवान लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर मिल चुका होगा क्योंकि आप सभी को इस आर्टिकल में स्टेप बाय स्टेप बताया गया है कि आप किस तरीके से Jawan Ladkiyon KE Number और Jawan Ladkiyon KE मोबाइल Number Jawan Ladkiyon KE Phone Number, Jawan Ladkiyon KE WhatsAppNumber निकाल सकते हैं.

हम अपने वेबसाइट पर हर प्रकार के जानकारी लेकर क्या आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं जानकारी बातें रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनाते रहे. हम अपने वेबसाइट पर सबसे पहले व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर का अपडेट देते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x