AppsWhatsApp

पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें | पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड करना है

पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें | पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड करना है : 1. Old Whatsapp Download करने के लिए आपको गूगल पर जाना है.

2.2/5 - (5 votes)

पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें | पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड करना है : हेलो दोस्तों स्वागत है. आप सभी को हमारे इस पोस्ट पर दोस्तों अगर आप भी पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड करना चाहते हैं. तो आज मैं आप सभी को इस आर्टिकल के माध्यम से पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करना है बताने वाला हूं.

पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें | पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड करना है

अगर आप पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड करना चाहते हैं. और आप पुराना व्हाट्सएप में जितने भी फ्यूचर से सिर्फ उसी को इस्तेमाल करना चाहते हैं. तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर पहुंच चुके हैं. क्योंकि दोस्तों आजकल के नए अपडेट जब से आए हैं व्हाट्सएप पर आपको बहुत सारे अलग-अलग प्रकार के फीचर्स देखने को मिल रहे हैं.

अगर आप चाहते हैं. कि पुराना व्हाट्सएप फ्री डाउनलोड करें. और पुराना व्हाट्सएप इस्तेमाल करें तो आप बहुत ही आसानी से इस आर्टिकल के माध्यम से पुराना व्हाट्सएप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. इसलिए आपकी आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरूर पढ़ें.

पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें

1. पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड करने के लिए गूगल पर जाएं. और सर्च करें Old WhatsAppDownload nayatricks.com.

2. सबसे पहले नंबर पर आपको पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड करने का एक आर्टिकल मिलेगा उसके ऊपर क्लिक कर देना है.

3. क्लिक करते ही उसे आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ना है और समझना है.

3. अब आपको नीचे स्क्रॉल करते हुए आना है. और आपको एक डाउनलोड का बटन दिखाई देगा. जहां से आप डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके पुराना व्हाट्सएप को डाउनलोड कर सकते हैं.

4. पुराना वाला व्हाट्सएप डाउनलोड करने के बाद आपको नया वाला व्हाट्सएप को अपने फोन से अनइनस्टॉल कर देना है. तभी जाकर के आपका पुराना वाला व्हाट्सएप काम करेगा.

5. अगर आप चाहते हैं कि डायरेक्ट ही हम पुराना वाला व्हाट्सएप लोड करें. तो नीचे दिए गए डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके भी आप पुराना वाला व्हाट्सएप को डाउनलोड कर सकते हैं.

Old WhatsAppDownload Kaise Kare

पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें | पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड करना है

1. Old WhatsAppDownload करने के लिए आपको गूगल पर जाना है. और Old WhatsAppDownload Naya Tricks लिखकर सर्च कर देना है.

2. सबसे पहले नंबर वाले वेबसाइट पर क्लिक कर विकसित हो जाना है आपको एक पोस्ट दिखेगा पोस्ट को पढ़ाते हुए नीचे स्क्रॉल करते हुए आना.

3. उसे आर्टिकल में आपको पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करना है आप सभी को बताया गया है.

4. ओल्ड व्हाट्सएप डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके आप आसानी से उसे आर्टिकल के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं.

5. अगर आप डायरेक्ट ही पुराना वाला व्हाट्सएप को डाउनलोड करना चाहते हैं. तो आप डायरेक्ट ही नीचे दिए गए डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके पुराना वाला व्हाट्सएप को अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं.

निष्कर्ष : पुराना व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें

दोस्तों हम आशा करते हैं क्या आप सभी को हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार पुराना वाला व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करना है आपको पता चल गया होगा. Purana Wala WhatsAppDownload Kaise Kare आप इस आर्टिकल का माध्यम से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर खाते रहते हैं. ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. इस वेबसाइट में आपको हर प्रकार के एप्लीकेशन के बारे में व्हाट्सएप के बारे में फेसबुक के बारे में इंस्टाग्राम के बारे में नई-नई खबर मिलते रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x