AppsHow To

सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी | Number SE Location Kaise Nikale

सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी : अगर आप नंबर द्वारा किसी भी व्यक्ति या किसी भी मोबाइल का लोकेशन जाना चाहते हैं कि कहां पर है

2.7/5 - (4 votes)

सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी : हेलो दोस्तों स्वागत है आप सभी को हमारे इस पोस्ट पर दोस्तों आज मैं आप सभी को बताने वाला हूं कि आप कैसे सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी । उसके दोस्तों आज मैं आप सभी को एक एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा जिसकी मदद से आप सिर्फ नंबर से पता कर सकते हैं कि कहां पर है अभी।

सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी
सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी

आप सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी अगर आप सिर्फ नंबर से पता करना चाहते हैं किसी भी व्यक्ति का लोकेशन या किसी भी मोबाइल का लोकेशन तो आपको इस पोस्ट को पूरा ध्यान से जरूर पढ़ना है तभी जाकर के आप सिर्फ नंबर से किसी भी व्यक्ति का लोकेशन पता कर सकते हैं या किसी भी मोबाइल का Location पता कर सकते हैं।

सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी

अगर आप किसी भी व्यक्ति या किसी भी मोबाइल का लोकेशन पता करना चाहते हैं कि कहां पर है अभी तो उसके दोस्तों आप सभी को गूगल के प्ले स्टोर से Number Map एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है।

नंबर मैप एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के बाद आप सभी को ओपन करना है ओपन करने के बाद आप सभी को सर्च नंबर का ऑप्शन दिख जाएगा। सर्च नंबर वाले ऑप्शन पर आप सभी को उसे मोबाइल नंबर को डाल देना है जिस मोबाइल नंबर के द्वारा आप किसी भी व्यक्ति या किसी भी मोबाइल का Location देखना चाहते हैं।

नंबर डालने के बाद आप सभी को View Map वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। व्यू मैप वाले ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आप सभी को सभी जानकारी मिल जाएगी कि वह व्यक्ति कहां पर है यह वह मोबाइल कहां पर है आप नंबर से ही लोकेशन पता कर सकते हैं।

सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी Online

अगर आप नंबर द्वारा किसी भी व्यक्ति या किसी भी मोबाइल का लोकेशन जाना चाहते हैं कि कहां पर है अभी तो उसके लिए दोस्तों आप सभी को एक एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना पड़ेगा जिसकी मदद से आप सिर्फ नंबर द्वारा है किसी भी व्यक्ति या किसी भी मोबाइल का लोकेशन ट्रैक कर सकते हैं।

Number SE Location Kaise Nikale

सिर्फ नंबर से लोकेशन पता करने के लिए आप सभी को गूगल के प्ले स्टोर से Number Map aap को अपने फोन में इंस्टॉल करना है। इंस्टॉल करने के बाद आपको चार ऑप्शन दिया जाएगा। सबसे पहले वाला ऑप्शन फाइंड फ्रेंड वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

Find friend वाले ऑप्शन पर क्लिक करते ही आप सभी को उसे मोबाइल नंबर डाल देना है जिस मोबाइल नंबर का आप लोकेशन पता करना चाहते हैं। मोबाइल नंबर डालने के बाद आप सभी को व्यू मैप वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। थोड़ी देर के अंदर आप देखेंगे कि उसे मोबाइल लिया उसे व्यक्ति का Location आपको दिखाने लगेगा।

एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके आप आसानी से गूगल के प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए वीडियो एक बार जरूर देखें।

यह पोस्ट भी पढ़े –

मोबाइल नंबर की सही लोकेशन Online

फोटो बनाने वाला ऐप्स | Photo Banane Wala App

Chalu Ladkiyon KE WhatsAppNumber | चालू लड़कियों के नंबर

Ladki Ko Kaise Pataye – लड़कियां कैसे पटाए आसान तरीका

निष्कर्ष : सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी

दोस्तों हम आशा करते हैं कि हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार आप सिर्फ नंबर से पता करें कहां है अभी आप जान गए होंगे। की आपको कैसे सिर्फ नंबर से किसी भी व्यक्ति का लोकेशन पता करना है।

हम अपनी वेबसाइट पर तरह-तरह की जानकारी लेकर के आते रहते हैं ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनाते रहे धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x