Dating AppsGirls App

हॉस्टल की लड़कियों के नंबर | Hostel KI Ladkiyon KE Number

हॉस्टल की लड़कियों के नंबर | Hostel KI Ladkiyon KE Number : अंजना कुमारी +914599909092,माया कुमारी +915412990090,अक्षरा कुमारी +914300901120

4.4/5 - (25 votes)

दोस्तों अगर आप भी हॉस्टल की लड़कियों के नंबर निकालना चाहते हैं. या ढूंढ रहे हैं. हॉस्टल वाली लड़कियों के नंबर व्हाट्सएप नंबर मोबाइल नंबर तो आप सभी को इस आर्टिकल में हम बताने वाले हैं. कि आप किस तरह से Hostel KI Ladkiyon KE Number आसानी से निकाल सकते हैं.

हॉस्टल की लड़कियों के नंबर | Hostel KI Ladkiyon KE Number

कभी-कभी हमारे दोस्त लोग किसी लड़की से बात करते हैं तो हम सोचते हैं. कि काश हमारी भी कोई गर्लफ्रेंड होती या कोई लड़की होती जिससे हम बात करते हैं दोस्तों आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. अगर आप कहीं कॉलेज में पढ़ते हैं. या हॉस्टल में पढ़ते हैं. या घर पर ही रहते हैं. और आप कॉलेज वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर ढूंढ रहे हैं. तो इस आर्टिकल में आपको पूरी जानकारी के साथ कॉलेज की लड़कियों का और Hostel KI Ladkiyon KE Number मिलने वाला है.

हॉस्टल की लड़कियों के नंबर

Girls NameMobile Number
अंजना कुमारी +914599909092
माया कुमारी +915412990090
अक्षरा कुमारी +914300901120
जानवी कुमारी +915599011001
प्रीति कुमारी +914500901100
संगीता कुमारी +914577890098
डिंपल कुमारी +915688909123
सिंपल कुमारी +914538890094
मीनाक्षी कुमारी +915667809009
अनु कुमारी +913455678909
हॉस्टल की लड़कियों के नंबर | Hostel KI Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 – दोस्तों आप सभी को जितने भी ऊपर नंबर दिए गए हैं. यह हॉस्टल की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर नहीं है. बल्कि आप सभी को एग्जांपल के तौर पर बताया गया है. कि कुछ इसी प्रकार के नंबर आपको अलग-अलग वेबसाइट पर मिलते हैं. जहां से आप उनसे कांटेक्ट करते हैं. तो आपके साथ फ्रॉड करते हैं. इसलिए ऐसे नंबर से आप हमेशा बच कर रहे.

अगर आप चाहते हैं रियल Hostel KI Ladkiyon KE Number निकालना चाहते हैं तो आप सभी को नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ना है. क्योंकि आप सभी को यह कैसे एप्लीकेशन के बारे में बताया गया है जिसकी मदद से आप हॉस्टल वाली लड़कियों का मोबाइल नंबर ले सकते हैं.

हॉस्टल की लड़कियों के नंबर

हॉस्टल की लड़कियों के नंबर लेने के लिए आपको गूगल का प्ले स्टोर से एक एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना पड़ेगा. तभी आप हॉस्टल वाली लड़कियों का नंबर ले सकते हैं और आप उनसे बात कर सकते हैं.

1. App Download करने के लिए सबसे पहले आप अपने गूगल के प्ले स्टोर को ओपन करें.

2. गूगल के प्ले स्टोर के सर्च बार में GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर दे.

3. आपको फर्स्ट या सेकंड नंबर पर यह एप्लीकेशन दिख जाएगा जो कि हर कलर का होगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल करें और ओपन करें और सभी परमिशन को अलाव करें.

4. ऐप ओपन होने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन तो लड़की का नंबर खोज और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

5. आपको पहले ऑप्शन सेलेक्ट करना है आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालना है और फीमेल सेट करना है.

6. मोबाइल नंबर निकालने के लिए आपको क्रेडिट वाले बटन पर क्लिक कर देना है जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में हॉस्टल वाली लड़कियों के नंबर Save हो जाएंगे.

Hostel KI Ladkiyon KE Number

1. Hostel KI Ladkiyon KE Number लेने के लिए आपको सबसे पहले गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है.

2. गूगल के प्ले स्टोर के सर्च बर में GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर दें.

3. आपको दूसरे नंबर पर एक ग्रीन कलर का एप्लीकेशन दिखेगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल करें. और सभी परमिशन Allow कर ओपन करें.

हॉस्टल की लड़कियों के नंबर | Hostel KI Ladkiyon KE Number

4. Application ओपन होने के बाद आपको दो ऑप्शन देखेंगे पहले ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

5. आपको पहले ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो पर क्लिक करना है. और 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालकर फीमेल सेलेक्ट करना है.

6. अब आपको हॉस्टल की लड़कियों का नंबर निकालने के लिए आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है. जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में हॉस्टल वाली लड़कियों के नंबर Save हो जाएंगे.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

कॉलेज की लड़कियों के नंबर | College KI Ladkiyon KE Number

Chalu Ladkiyon KE WhatsAppNumber | चालू लड़कियों के नंबर

देने वाली लड़कियों के नंबर | Dene Wali Ladkiyon KE Number

कॉल गर्ल नंबर | Call Girl Number

Disclaimer:

Note: – दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं इस एप्लीकेशन के बारे में आप सभी को इस आर्टिकल बताया गया है. ना तो वह किसी भी लड़की का नंबर प्रोवाइड करता है. ना ही किसी भी हॉस्टल या किसी भी कॉलेज लड़कियों का नंबर.

यह एप्लीकेशन सिर्फ एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है. जो की एक नंबर से कई नंबर निकाल कर आपको दिखाता है. आप इसी नंबर में से किसी भी नंबर पर बात कर सकते हैं. और आप दोस्त बन सकते हैं इसलिए अनजान व्यक्ति से बात करने से पहले कच्चे दोस्त की तरह बात करें. अन्यथावा व्यक्ति आपके खिलाफ शिकायत दर्ज करेगा तो इसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे ना कि हम इसलिए आप हमेशा सतर्क रहें और समझदारी से काम लें.

दोस्तों किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का इस्तेमाल आप करते हैं. तो उसके बारे में अच्छे से जांच पड़ताल जरूर करें तभी आप कोई भी एप्लीकेशन या वेबसाइट पर किसी भी प्रकार का नंबर या किसी भी प्रकार की जानकारियां के अनुसार आप कम करें.

निष्कर्ष : हॉस्टल की लड़कियों के नंबर

दोस्तों हम आशा करते हैं. कि आप सभी को हमारे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के मोबाइल नंबर हॉस्टल की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर आप सभी को मिल गया होगा. क्योंकि आर्टिकल में सब कुछ सही जानकारी के साथ बताया गया है.

हम अपने वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर के आते रहते हैं. ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x