AppsGames

गाड़ी वाला गेम डाउनलोड | Gadi Wala Game Download

गाड़ी वाला गेम डाउनलोड | Gadi Wala Game Download : आज मैं आप सभी को बताने वाला हूं गाड़ी वाला कर वाला गेम डाउनलोड करें

Rate this post

गाड़ी वाला गेम डाउनलोड | Gadi Wala Game Download : हेलो दोस्तों आज मैं आप सभी को गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करने के लिए बताऊंगा और यह भी बताऊंगा कि कौन सा सबसे अच्छा वाला गाड़ी वाला गेम है जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं और आप उसे आसानी से खेल सकते हैं।

गाड़ी वाला गेम डाउनलोड | Gadi Wala Game Download

आपको गाड़ी वाला गेम आप सब प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और कौन सा सबसे बढ़िया वाला गाड़ी वाला गेम है आज मैं आप सभी को बताने वाला हूं गाड़ी वाला कर वाला गेम डाउनलोड करें गाड़ी वाला बाइक वाला डाउनलोड करें।

गाड़ी वाला गेम डाउनलोड

Asphalt 8 – Car Racing Game दोस्तों इस गेम में आपको बहुत सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिससे कि आप सभी को लगेगा कि एक आप बीएमडब्ल्यू कार चला रहे हैं. जैसे लगेगा कि आप 1 करोड़ का गाड़ी ही चला रहे हैं दोस्तों बहुत सारे गाड़ी ऐसे होते हैं जो कि लाखों करोड़ों के होते हैं और आपको इस गाड़ी को चलाकर ऐसा ही लगेगा कि जैसे लगेगा कि आप भी 20 लाख का गाड़ी या एक करोड़ का गाड़ी चला रहे हैं.

 गाड़ी वाला गेम डाउनलोड | Gadi Wala Game Download

1. Asphalt 8 – Car Racing Game

गेमलोफ्ट की डामर फ्रेंचाइजी का हिस्सा, डामर 8 300 से अधिक लाइसेंस प्राप्त कारों और मोटरबाइकों का एक व्यापक संग्रह प्रदान करता है, जो 75+ ट्रैक पर एक्शन से भरपूर दौड़ प्रदान करता है। जैसे ही आप ड्राइवर की सीट पर बैठते हैं, हाई-स्पीड रेसिंग की रोमांचकारी दुनिया में डूब जाते हैं।

तपते नेवादा रेगिस्तान से लेकर टोक्यो की हलचल भरी सड़कों तक, आश्चर्यजनक परिदृश्यों और परिदृश्यों का अन्वेषण करें। कुशल रेसरों के विरुद्ध प्रतिस्पर्धा करें, रोमांचक चुनौतियों पर विजय प्राप्त करें और सीमित समय के विशेष रेसिंग आयोजनों में भाग लें। अपनी कार को अंतिम परीक्षण के लिए तैयार करें और डामर पर अपने बहाव कौशल को उजागर करें।

लाइसेंस प्राप्त लक्जरी कारें और मोटरसाइकिलें
लेम्बोर्गिनी, बुगाटी, पोर्श और अन्य जैसे प्रसिद्ध निर्माताओं के शीर्ष स्तरीय वाहनों के प्रभावशाली चयन के साथ, लक्जरी कारें और मोटरसाइकिलें डामर 8 में केंद्र स्तर पर हैं। विभिन्न प्रकार की रेसिंग मोटरबाइकों के साथ-साथ 300 से अधिक उच्च प्रदर्शन वाली कारों और मोटरसाइकिलों की शक्ति का अनुभव करें। भीड़ से अलग दिखने के लिए अपनी रेस कारों और मोटरसाइकिलों को अनुकूलित और डिज़ाइन करें। अपनी ड्रिफ्टिंग तकनीक में सुधार करते हुए, विशेष-संस्करण कारों को इकट्ठा करें, विविध दुनिया और परिदृश्यों का पता लगाएं।

DOWNLOAD

2. Race Master 3D – Car Racing

Race Master 3D – Car Racing के बारे पूरी जानकारी

रेस मास्टर 3डी – तेज़, उग्र और बेहद मज़ेदार रेसिंग

अपनी उंगली ज़मीन पर रखें और इस हास्यास्पद मनोरंजक मोबाइल रेसिंग गेम में किसी भी चीज़ के लिए बिल्कुल तैयार रहें, जहाँ आप वास्तव में कभी नहीं जानते कि अगले कोने में क्या है। अपनी सवारी को बेहतर बनाएं, अपना पैर गैस पर रखें, अंतहीन विभिन्न बाधाओं से बचें, और सुपर-फास्ट, सुपर-रोमांचक, साइकेडेलिक दौड़ में अपने समान रूप से उन्मत्त प्रतिद्वंद्वियों के रास्ते को दूर रखने का प्रयास करें जो हमेशा कुछ नया और अप्रत्याशित पेश करते हैं। गति की आवश्यकता महसूस करें?

आपको इस व्यसनकारी कैज़ुअल ड्राइविंग गेम में गति, ड्रामा, अद्भुत कारें और बहुत कुछ मिलेगा जो जितना सहज है उतना ही अपमानजनक भी है।

🏁अपनी पल्स रेसिंग पाने के लिए… 🏁

🥇 ट्रैक रखना कठिन: ख़तरनाक गति से दौड़ने के लिए विभिन्न सतहों और बाधाओं की एक विशाल श्रृंखला के साथ 33 अद्वितीय स्तर। साथ ही विशेष रूप से तैयार की गई कारों में 8 अलग-अलग बॉस आपकी सवारी को और भी अधिक रोमांचक बनाने के लिए तैयार हैं।

🥇दुनिया भर में रेसिंग: अलग-अलग ट्रैक विशेषताओं और समृद्ध विस्तृत पृष्ठभूमि के साथ 7 अलग-अलग स्थान, 14 अलग-अलग नीयन रोशनी डिजाइनों के साथ रैंप और सुरंगों से सजाए गए, यह सुनिश्चित करते हुए कि खिड़की से बाहर देखने के लिए हमेशा कुछ न कुछ हो।

DOWNLOAD

3. Need for Speed™ No Limits

Need for Speed™ No Limits गेम के बारे में पूरी जानकारी

केवल मोबाइल के लिए बनाए गए नीड फॉर स्पीड के पहले व्हाइट-नक्कल संस्करण में प्रभुत्व के लिए दौड़ते समय ताज का दावा करें और भूमिगत स्ट्रीट रेसिंग पर राज करें – गेम डेवलपर की ओर से जो आपके लिए रियल रेसिंग 3 लेकर आया है।

कारों और अनुकूलन की एक श्रृंखला के साथ ऐसी सवारी बनाएं जो आपकी शैली को दर्शाती हो। जैसे ही आप भूमिगत सड़क रेसिंग में बहते और लुढ़कते हैं, अराजकता और नियंत्रण के बीच खुद को लॉन्च करें। प्रतिस्पर्धा को नीचे ले जाएँ, अपने प्रतिनिधि को ऊपर उठाएँ, फिर ट्रैफ़िक और अधिक दौड़, अधिक अनुकूलन और अधिक कारों में भाग लें। अपनी पसंद चुनें और इस रोमांचक रेसिंग गेम में कभी पीछे मुड़कर न देखें।

यह ऐप ऐप खरीदारी में ऑफ़र देता है। आप अपनी डिवाइस सेटिंग्स का उपयोग करके ऐप खरीदारी को अक्षम कर सकते हैं।

अत्यधिक सवारी को अनुकूलित करें
बुगाटी, लेम्बोर्गिनी, मैकलेरन, पगानी, कोएनिगसेग, हेनेसी जैसे निर्माताओं और शीर्ष कार ब्रांडों की अधिक तेज़ कारों से अपने गेराज को वास्तविक दुनिया की सपनों की कारों से भरें जो आप हमेशा से चाहते थे। इन-गेम कस्टमाइज़ेशन सिस्टम के साथ एक मास्टर कार बिल्डर बनें, जो आपको खेलने के लिए 2.5 मिलियन से अधिक कस्टम कॉम्बो देता है। आपकी सवारी इंतज़ार कर रही है – प्रतिस्पर्धा में आगे बढ़ने और खुद को साबित करने के लिए उन्हें सड़कों पर ले जाएं।

DOWNLOAD

4. Extreme Car Driving Simulator

Extreme Car Driving Simulator गेम के बारे में पूरी जानकारी

एक्सट्रीम कार ड्राइविंग सिम्युलेटर अपने उन्नत वास्तविक भौतिकी इंजन की बदौलत 2014 से खुली दुनिया का कार सिम्युलेटर है
क्या आपने कभी स्पोर्ट्स कार सिम्युलेटर आज़माना चाहा है? अब आप ड्राइव कर सकते हैं, बहाव कर सकते हैं और रेसिंग स्पोर्ट्स कार का अनुभव कर सकते हैं!
आपके लिए पूरे शहर में एक उग्र रेसर बनें। ट्रैफ़िक या अन्य प्रतिद्वंद्वी वाहनों की दौड़ के कारण ब्रेक लगाने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए आप अवैध स्टंट कार्य कर सकते हैं और पुलिस का पीछा किए बिना पूरी गति से दौड़ सकते हैं!

तेजी से बहना और बर्नआउट करना इतना मजेदार पहले कभी नहीं था! इस खुली दुनिया के शहर का डामर जला दो!

खेल की विशेषताएं

मिनी गेम चेकपॉइंट मोड
ट्रैफ़िक के साथ ड्राइव करें
रेव, गियर और गति सहित पूर्ण वास्तविक HUD
एबीएस, टीसी और ईएसपी सिमुलेशन। आप उन्हें बंद भी कर सकते हैं!
विस्तृत खुले विश्व परिवेश का अन्वेषण करें
यथार्थवादी कार क्षति. अपनी कार दुर्घटनाग्रस्त करो!
सटीक भौतिकी
अपनी कार को स्टीयरिंग व्हील, एक्सेलेरोमीटर या तीर से नियंत्रित करें

DOWNLOAD

5. Asphalt 9: Legends

Asphalt 9: Legends गेम के बारे में पूरी जानकारी

डामर 9: लीजेंड्स में, कई अन्य अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के अलावा, फेरारी, पोर्श, लेम्बोर्गिनी और डब्ल्यू मोटर्स जैसे उच्च-स्तरीय प्रसिद्ध दिग्गज कार निर्माताओं की वास्तविक कारों का पहिया लें। एकल या मल्टीप्लेयर प्ले में गतिशील वास्तविक जीवन वाले स्थानों पर ड्राइव करें, बढ़ावा दें और स्टंट करें। रेसिंग एड्रेनालाईन, डामर 8: एयरबोर्न के रचनाकारों द्वारा आपके लिए लाया गया।

हाई-एंड हाइपरकारों को अनुकूलित करें

इकट्ठा करने के लिए दुनिया की 150 से अधिक ए-ब्रांड हाई-स्पीड मोटर मशीनें हैं। प्रत्येक वाहन को विश्व-प्रसिद्ध कार ब्रांडों और निर्माताओं के बीच चुना गया है और इसमें अनुकूलन योग्य सौंदर्यशास्त्र है। अपनी कार चुनें, उसके बॉडी पेंट, रिम्स और पहियों को कस्टमाइज़ करें या दुनिया भर में दौड़ के लिए अलग-अलग दिखने वाले बॉडी पार्ट्स लगाएं।

ऑटो और मैनुअल रेसिंग नियंत्रण

अपने कौशल का स्तर बढ़ाएं और सटीक मैनुअल के साथ एक पेशेवर की तरह सड़कों पर दौड़ लगाएं। यदि आप क्रूज करना पसंद करते हैं, तो TouchDrive™ एक ड्राइविंग नियंत्रण प्रणाली है जो आपको निर्णय और समय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कार स्टीयरिंग को सुव्यवस्थित करती है। यह सुविधा आपको पर्यावरण, साउंडट्रैक और ध्वनि प्रभावों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एकदम सही है।

ऑटो और मैनुअल रेसिंग नियंत्रण

अपने कौशल का स्तर बढ़ाएं और सटीक मैनुअल के साथ एक पेशेवर की तरह सड़कों पर दौड़ लगाएं। यदि आप क्रूज करना पसंद करते हैं, तो TouchDrive™ एक ड्राइविंग नियंत्रण प्रणाली है जो आपको निर्णय और समय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कार स्टीयरिंग को सुव्यवस्थित करती है। यह सुविधा आपको पर्यावरण, साउं

DOWNLOAD

निष्कर्ष : गाड़ी वाला गेम डाउनलोड

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप गाड़ी वाला गेम डाउनलोड कर लीजिएगा दोस्तों सब गाड़ी का डाउनलोडिंग लिंक इस पोस्ट में दिया गया है। आप इन सभी गमों को वीडियो को माध्यम से भी देख सकते हैं। सभी का गेम का यूट्यूब का वीडियो दिया गया है।

हम अपनी वेबसाइट पर तरह-तरह की जानकारी लेकर के आते रहते हैं। ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारी वेबसाइट पर फॉलो करते रहें और अपना प्यार बनाते रहे धन्यवाद।

यह पोस्ट भी पढ़े –

10 Best 2 Photo Banane Wala Apps | दो फोटो बनाने वाला ऐप्स

Best Hindi Application Format | आवेदन पत्र हिंदी में लिखें

WhatsAppPar About Me Kya Likhe | व्हाट्सएप पर अबाउट मे क्या लिखे

रात में लड़कियों से बात करने वाला ऐप | Raat Mein Ladkiyon SE Baat Karne Wala App

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x